Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल ने करण जौहर पर लगाया पक्षपाती होने का आरोप, लोगों ने कहा- सबसे खराब होस्ट


बिग बॉस के नये वर्जन को आप 24 घंटे वूट पर देख सकते हैं। शो को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। करण जौहर के साथ बिग बॉस ओटीटी संडे का वार ड्रामा और झगड़ों से भरा हुआ था। जहां प्रतियोगियों ने सप्ताह भर में हुई कई चीजों के लिए एक-दूसरे को दोषी ठहराया, वहीं दिव्या अग्रवाल अपने आत्मविश्वास और अपनी राय को सामने रखने की क्षमता से दर्शकों को सबसे अधिक प्रभावित करने में सफल रहीं।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज, नया पोस्टर जारी

दिव्या अग्रवाल करण जौहर के खिलाफ खड़ी हो गई, उन्होंने भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ हुई अपनी लड़ाई के बारे में करण की राय को गलत ठहराते हुए अपना पक्ष रखा। दिव्या अग्रवाल के कनेक्शन रह चुके जीशान को लेकर भी दिव्या ने बातें की। नोमिनेशन की तलवार दिव्या के सिर पर है। ऐसे में सोशल मीडिया पर दिव्या के समर्थन में लोग खड़े हो गये हैं। करण जौहर को दिव्या के खिलाफ बोलने के कारण ट्रोल करने लगे। नेटिज़न्स ने पक्षपाती होने और ‘निष्पक्ष मेजबान’ की ज़िम्मेदारी नहीं लेने के लिए करण जौहर की खिंचाई की। दूसरी ओर, दिव्या ने अपने स्वाभिमान को सामने रखने के लिए अपने प्रशंसकों से ब्राउनी पॉइंट जीते।

इसे भी पढ़ें: विशाल भारद्वाज ने अपनी नई फिल्म ‘कुत्ते’ की घोषणा की, बेटे आसमान निर्देशक पारी का करेंगे आगाज

 

टीवी अभिनेता और बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगियों ने भी करण जौहर को फटकार लगाई और कहा, आज के एपिसोड में मैंने ज़ी के लिए बहुत बुरा महसूस किया है । 

दिव्या अग्रवाल का समर्थन करते हुए, रविवार का वार एपिसोड के बाद ट्विटर पर नेटिज़न्स ने ‘वी स्टैंड बाय दिव्या’ ट्रेंड करना शुरू कर दिया। दिव्या को अपनी राय देने के लिए प्रशंसा करने के अलावा, उन्होंने होस्ट करण जौहर को उन्हें निशाना बनाने और शमिता शेट्टी के प्रति पक्षपाती होने के लिए कोसा। एक प्रशंसक ने लिखा, “कोई कितनी भी बार उसे नीचे खींचने की कोशिश करे, हमारी रानी हमेशा चमकती रहती है! 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *