Bigg Boss 16 winner: ‘बिग बॉस 16’ के विनर का ऐलान, मशहूर रैपर MC Stan ने अपने नाम किया ट्रॉफी


Bigg Boss 16 winner: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के 16 वें सीजन का आज समापन हो गया है। 12 फरवरी, 2023 को बिग बॉस 16 के विनर Bigg Boss 16 के विनर का ऐलान कर दिया गया। कई हफ्तों से चल रहे इस शो का ताज मशहूर रैपर एमसी स्टैन के सर सजा है। यह फिनाले बेहद ही रोमांच भरा रहा। इस फिनाले में भाग लेने वाले हर एक कंटेस्टेंट की सांसे फुलती रही। वहीं, एक-एक करके घर से कंटेस्टेंट बाहर होते गए और आखिर में एमसी स्टैन ने बिग बॉस 16 का का खिताब अपने नाम करने में कामयाब रहे।

Bigg Boss 16 Winner

बिग बॉस 16 के फिनाले में जोरदार टक्कर देखने को मिली। टॉप फाइव में प्रियंका चहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट जगह बनाने में सफल हुए थे। बाद में एक-एक करके कंटेस्टेंट बाहर होते गए और अंत में एमसी स्टैन ने यह खिताब जीत लिया।

ये भी पढ़ें: राखी सावंत को कियारा और सिद्धार्थ को देखकर आती है घिन, कह दी ये बड़ी बातें

कौन है MC Stan?

एमसी स्टैन एक मशहूर रैपर हैं और उनका असली नाम अल्ताफ शेख है। वह पुणे के रहने वाले हैं। उन्होंने बेहद कम उम्र से गाना शुरू कर दिया था और उन्होंने बेहद कम समय में युवाओं में अपनी एक अलग पहचान बना लिया। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि उनके नए गाने आते ही हर तरफ छा जाते हैं। MC Stan मशहूर रैपर रफ्तार के साथ भी गा चुके हैं। एमसी स्टैन को उनके गाने ‘वाटा’ के लिए सबसे ज्यादा नाम मिला। इस सॉन्ग को यूट्यूब पर करीब 21 मिलियन व्यूज मिले थे।

हर महीने कमाते हैं लाखों रुपये

एमसी स्टैन की उम्र महज 23 साल है। उन्होंने इतनी कम उम्र में अपनी एक खास पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं। उनकी कमाई की बात करें तो वह करोड़ों रुपये कमाते हैं। MC Stan 50 लाख की संपत्ति के मालिक हैं। वह हर महीने अपने गानों और यूट्यूब व कॉन्सर्ट से लाखों रुपये कमाते हैं। अपने रैप से सबके दिलों में राज करने वाले एमसी स्टैन अब बिग बॉस जैसे बड़े रियलिटी शो के विनर भी बन चुके हैं। अब उनकी हर तरफ चर्चा होनी शुरू हो गई है।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *