Bigg Boss 16 में शालीन भनोट-टीना दत्ता के बीच बढी नजदीकियां, एक्स-वाइफ बोलीं- ‘मैंं तो चाहती हूं….’


नई दिल्ली. सलमान खान का धमाकेदार शो ‘बिग बॉस 16’ इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं शो के कंटेस्टेंट्स शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) अपनी स्पेशल बॉन्डिग की वजह से खबरों में छा हुए हैं. दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियां एक तरफ जहां दर्शकों को लुभा रही हैं तो दूसरी तरफ शालीन की एक्स वाइफ दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने दोनों के फ्यूचर के लिए मंगल कामना की हैं. जी हां! दलजीत कौर ने टीना-शालीन की बढ़ती नजदीकियों पर अपना रिएक्शन दिया है.

‘पिंकविला’ के साथ बातचीत में दलजीत कौर ने बताया कि वह अभी हालफिल में वो अभी दुबई से घर आई हैं, वह वहां बेटे संग स्पेशल टाइम बिता कर काफी खुश हैं. इस दौरान उन्होंने अपने बेटे संग जो फील किया वहीं उमींद वह अपने एक्स पति शालीन के फ्यूचर के लिए कर रही है. रिपोर्ट के अनुसार, अदाकारा ने कहा, ‘मैं अभी दुबई से लौटी हूं. मुबंई में मेरा प्यारा घर है. सच कहूं तो मैं अभी जो महसूस कर रही हूं वहीं चीज मैं शालीन के लिए उम्मीद करती हूं. मैं चाहती हूं कि शालीन का भी घर बसे. उनके भी बच्चे हों. जेडन (बेटा) मेरे साथ रहता है. हां मैं ये यकीन के साथ ये कह रही हूं उन्होंने ने भी जेडन को कुछ टाइम के लिए मिस किया होगा.

शालीन-टीना को हुआ होगा रियल में प्यार
आगे वह शालीन की तारीफ करते हुए कहती हैं कि वे एक्सपीरियंस और काफी यंग हैं. इसलिए मैं यही उमींद करती हूं कि वह फिर से वह अपनी लाइप में फादरहुड का एक्सपीरियंस ले और एन्जॉय करें. अगर लाइफ उन्हें फिर वो मौक दे चाहें वो टीना हो या फिर कोई और, लेकिन मुझे इस बारे में पता नहीं है. हो सकता है कि दोनों को रियल में प्यार हुआ है. ये भी हो सकता है कि दोनों के बीच कुछ भी ना हुआ हो. वह शायद ऐसा गेम के लिए ये सब कर रहे हो. हाालंकि ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन मैं चाहती हूं वो सेटल हो जाएं. अभी वह सिंगल हैं और रिलेशनशिप करना उनका अधिकार है. वह किसी के साथ भी कर सकते हैं. लेकिन उनकी लाइफ मेरी कोई जगह नहीं है’.

क्या वाकई में फेक हैं टीना-शालीन का रिश्ता?
बता दें कि जब बातचीत में जब दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) से पूछा गया कि लोगों को उनका रिलेशनशिप फेक लगता है तो इस पर उन्होंने कहा, आप चीजे जिस तरह से देखते हैं वही आपका जवाब होता है. मैं बिग बॉस नहीं देखती हूं, तो मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता. मैं चाहती कि वह शादी करें, उनके बच्चे हों. मुझे लगता है कि जब रिश्ता टूटता है, तो दो घर बन जाते हैं. एक ही घर के दो टुकड़े हो जाते हैं. अगर दो अच्छे घर हों, तो बच्चे को एक नहीं, दो अच्छे घर मिलने चाहिए’.

Tags: Bigg boss, Entertainment news., Tina Datta, Tina Dutta



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *