Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस’ के घर में होगी भारती सिंह की धमाकेदार एंट्री, गोला को संभालेंगे सलमान खान


twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Bharti Singh

‘बिग बॉस 16’ अपने आखिरी पड़ाव पर है। इस शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि, बिग बॉस का आने वाला एपिसोड काफी जबरदस्त होने वाला है, जहां पर आपको एंटरटेममेंट का जबरदस्त डोज मिलने वाला है। टीवी की जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह की शो में धमाकेदार एंट्री होने वाली है। वह सबको अपने चुटकलों से सबको गुदगुदाएंगी।

#AskSRK: शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ के लिए ली इतनी फीस, फैन के सामने खोल दी पोल

वही भारती शो में अपने बेटे गोला को लेकर आएंगी, लेकिन उनके बेटे को सलमान खान संभालेंगे और वो शो में अंदर घर के सभी लोगों के साथ मस्ती करती नजर आएंगी। हाल में आने वाले एपिसोड की झलक दिखाई गई, जिसमें दिख रहा है कि भारती आते ही साथ घर वालों के साथ जमकर मस्ती करेंगी। हाल ही के एपिसोड में घर में एंट्री करते हुए टीना की मां श्रीजिता को गलती से टीना समझ कर गले लगा लेती हैं, उसकी का मजाक बनाते हुए भारती शो में आती है टीना की जगह अर्चना को गले लगा लेती हैं और टीना की मां की एक्टिंग करती हैं। जिसके बाद अर्चना जोर-जोर से हंसना शुरू कर देती है।

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस’ के घर होगी इस शख्स की एंट्री, जिससे खुल जाएगी कंटेस्टेंट की किस्मत

वही फैमिली स्पेशल एपिसोड में सभी के घरवालें ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर आ रहे हैं। हाल ही में श्रीजिता के होने वाले पति शो में आए। आते ही, उन्होंने श्रीजिता पर खुब प्यार दिखाया। इस एपिसोड की शुरुआत में शालीन अपनी मां से पूछते है कि उनकी अच्छी नींद आई या नहीं। शालीन की मां कहती हैं हां। शालिन ने अपनी मां को आश्वासन दिया कि वह ट्रॉफी उठाएंगे। वही अर्चना घरवालों को बताती हैं कि सोलो (अब्दू के दोस्त) ने सिक्स पैक एब्स का टैटू बनवाया है। अब्दू के दोस्त स्टेन के साथ बातचीत करते हैं। अब्दू के दोस्त स्टेन को बताते हैं कि वह खुद हिंदी और मराठी में रैप लिखते हैं। अब्दू के दोस्त स्टेन से कुछ रैप करने के लिए कहते हैं। स्टेन का कहना है कि वह पैसे लेता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *