Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस संग जलेबी और बिंदी बेचने निकले समर सिंह! बोले- ‘तू जलेबी हम टिकुली बेचब’


भोजपुरी सिनेमा में एक बार फिर से देसी स्टाइल, बिरहा वाला स्वैग साथ ही खाटी भोजपुरिया अंदाज देखने के लिए मिलने लगा है. फूहड़ता और अश्लीललता से परे लोग भोजपुरी में जिस म्यूजिक के दीवाने थे वो एक बार फिर से म्यूजिक इंडस्ट्री में लौटते दिख रहा है. इसका सारा श्रेय सिंगर और एक्टर समर सिंह (Samar Singh) को जाता है. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए देसी स्टार का भोजपुरी गाना (Bhojpuri New Song) ‘तू जलेबी हम टिकुली बेचब’ (Tu Jalebi Hum Tikuli Bechab) रिलीज किया गया है. इसे दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इसे एक दम देहाती अंदाज में फिल्माया गया है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘तू जलेबी हम टिकुली बेचब’ (Tu Jalebi Hum Tikuli Bechab) के वीडियो को समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल है कि एक्टर भोजपुरी की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) के साथ नजर आ रही हैं. इसमें दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है, वो भी अपनी भोजपुरिया और देहाती स्टाइल में खूब जंच रही हैं. वीडियो नवरात्रि के नवमी के मेले के मौके पर फिल्माया गया है. इसमें आपको देखने के लिए मिलेगा कि कैसे पत्नी पति को कमाने के लिए जलेबी की रेहड़ी लगाने के लिए कहती है और साथ में अपनी कॉस्मेटिक की दुकान लगाने की बात कहती है. इस पर समर अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी को समझाते और फटकारते नजर आ रहे हैं कि मेले का माहौल काफी खराब होता है. मत जाओ. इस बीच दोनों के बीच शानदार डांस मूव्स और कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है, जो लोगों का दिल जीत रही है.

समर सिंह और चांदनी सिंह (Samar Singh-chandani Singh) दोनों का ही इसमें देसी स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है. उनके इस गाने को 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं वो भी कुछ ही देर में हैं और तो और हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. गाना ‘तू जलेबी हम टिकुली बेचब’ (Tu Jalebi Hum Tikuli Bechab) को समर सिंह ने अपनी बेहतरीन गायिकी खाटी भोजपुरिया अंदाज में सजाया है और उनका साथ ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने दिया है. दोनों की गायिकी बेहद ही प्यारी है. इसके लिरिक्स आलोक यादव ने लिखे हैं, जो कि कमाल के हैं. म्यूजिक डायरेक्टर अभिराम पांडे हैं और कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन हैं. उन्होंने कमाल की कोरियोग्राफी की है.

Tags: Bhojpuri, Samar Singh, Shilpi Raj



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *