B’Day Wish: संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया स्पेशल पोस्ट – E24 Bollywood – Latest Entertainment News, Box Office Collections, OTT Release & more


Trishala Dutt Birthday: इन दिनों फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाने वाले एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब लाइमलाइट में रहे हैं। इतना ही नहीं एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। आज यानि 10 अगस्त 2022 को संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर पिता संजय दत्त और सौतेली मां मान्यता दत्त ने उन्हें बर्थडे विश किया है।

दरअसल संजय दत्त ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर बेटी के लिए एक प्यारा नोट भी लिखा है। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, “आपका जन्मदिन हमेशा मेरे जीवन के सबसे महान पलों में से एक होगा, आपकी तरह मेरी दुनिया को कुछ भी नहीं रोशन करता @trishaladutt! जन्मदिन मुबारक हो मेरी राजकुमारी, पापा ड्यूक्स आपको प्यार करते हैं”। संजय के इस पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए त्रिशाला ने भी लिखा ‘आई लव यू पापा ड्यूक्स’। इसके अलावा कई फैंस भी पिता-पुत्री के इस प्यार को देख तारीफ करते हुए त्रिशाला को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बता दें कि संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर त्रिशाला को बर्थडे विश किया है। उन्होंने त्रिशाला, संजय और अपने बच्चों शहरान एंड इकरा के साथ एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की। इसे कैप्शन देते हुए मान्यता ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे”। बताते चलें कि त्रिशाला, संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। वो अपने पिता के साथ कम रही हैं। मां की मौत के बाद वो नाना-नानी के पास विदेश में पली-बढ़ी हैं। पेशे से त्रिशाला एक मनोचिकित्सक हैं।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.