Ashneer Grover की नई कंपनी में 5 साल नौकरी करने पर मर्सिडीज का ऑफर, ग्रेच्युटी पर विवादित टिप्पणी


Ashneer Grover की नई कंपनी में 5 साल नौकरी करने पर मर्सिडीज का ऑफर, ग्रेच्युटी पर विवादित टिप्पणी

भारत पे के सह संस्थापक अशनीर ग्रोवर

नई दिल्ली:

शार्क टैंक में जज रहे और भारतपे के सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर अपनी जुबान की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. शो के दौरान भी कई बार नए उद्यमियों को कठोर शब्दों में हकीकत का सामना कराने वाले अशनीर हाल ही में भारतपे के सीईओ के इस्तीफे पर भी ट्वीट कर लोगों के बीच चर्चा में आ गए थे. किसी से मजा लेने की उनकी आदत अब आम हो गई है. वे मौके पर किसी को अपने मन की सुनाने से नहीं चूकते हैं.

यह भी पढ़ें

लेकिन आज बात उनकी कटु बात की नहीं. अशनीर ग्रोवर ने एक ट्विट कर अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बताया है. 

मंगलवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक टीजर लॉन्च किया है. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने लोगों के बीच ऐसा ऑफर छोड़ा है कि मेहनती लोगों की लाइन लगने वाली है.

अशनीर का मर्सिडीज का ऑफर Mercedez offer of Ashneer Grover

अशनीर ग्रोवर ने अपने लिंक्डइन प्रोफाइल पर एक क्लिप वाला वीडियो शेयर किया है. उन्होंने कहा है कि वे थर्ड यूनिकॉर्न बनाने जा रहे हैं. वे कह रहे हैं कि बहुत आदमी नहीं लेने हैं. केवल 50 आदमियों की एक टीम बनानी है. रेवेन्यू के मामले में कंपनी को वे 1000000000 डॉलर की कंपनी बनाना चाहते हैं. साथ ही जो सबसे बड़ा ऑफर है वह है कि यदि कोई आदमी पांच साल की नौकरी कर लेता है तो उसे संभव है मर्सिडीज दी जाएगी. कंफर्म तो नहीं है लेकिन इशारा कुछ ऐसा ही है.

ग्रेच्युटी पर ये क्या कह गए अशनीर ग्रोवर Ashneer Grover on Gratuity

इसके साथ ही एक बात फिर अशनीर ग्रोवर जो आम लोगों को चुभने वाली बोल गए हैं वह है कि ग्रेच्युटी तो बेइज्जती के लिए होती है. देश में करोड़ों लोग इस ग्रेच्युटी को कंपनी के साथ लंबे जुड़ाव की तरह और वफादारी की तरह देखते हैं वहीं ग्रोवर के लिए यह बेइज्जती है. वैसे उनके लिंक्डइन प्रोफाइल को देखा जाए तो किसी भी कंपनी में अशनीर ग्रोवर ने इतने साल की नौकरी नहीं की कि उन्हें ग्रेच्युटी मिले. यह अलग बात है अब ग्रेच्युटी के नियमों में बदलाव हो गया.

Featured Video Of The Day

गुड मॉर्निंग इंडिया : जोशीमठ में लगातार बिगड़ रहे हालात, मौके पर पहुंचे CM धामी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *