Aryan Khan Drug Case | हल्के बुखार के कारण दूसरी बार भी एनसीबी के सामने पेश नहीं हुए आर्यन खान


क्रूज पोत से कथित तौर पर मादक पदार्थ बरामद होने के मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान रविवार को बुखार को कारण बताते हुए स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के विशेष जांच दल (एसआईटी) के समक्ष पेश नहीं हुए थे। आर्यन खान को आज पूछताछ के लिए एनसीबी बुलाया गया।

मुंबई। क्रूज पोत से कथित तौर पर मादक पदार्थ बरामद होने के मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान रविवार को बुखार को कारण बताते हुए स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के विशेष जांच दल (एसआईटी) के समक्ष पेश नहीं हुए थे। आर्यन खान को आज पूछताछ के लिए एनसीबी बुलाया गया। हालांकि, हल्का बुखार होने के कारण वह आज भी नहीं आ सकते हैं। फिलहाल आर्यन ड्रग के एक मामले में जमानत पर बाहर है। पिछले दिन एक क्रूज जहाज पर एनसीबी की छापेमारी के बाद उन्हें 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। क्रूज पर एनसीबी ने एक कथित रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया गया था। जबकि उनके पास कोई ड्रग्स नहीं पाया गया था, उन पर व्हाट्सएप चैट के आधार पर एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग रिंग से लिंक होने का आरोप लगाया गया था।

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स केस की पूछताछ के डर से आर्यन खान को आया बुखार? NCB के सामने पेश न होने का क्या है असली कारण

आर्यन को 8 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल भेज दिया गया था। तीन सप्ताह से अधिक समय जेल में बिताने के बाद, उन्हें पिछले महीने बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी। जमानत की शर्तों के अनुसार शुक्रवार को वह अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए एनसीबी के समक्ष पेश हुए।

इसे भी पढ़ें: वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने जुग जुग जीयो की शूटिंग पूरी की, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर 

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि ड्रग का भंडाफोड़ ‘नकली’ था। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, “कथित क्रूज रेव पार्टी आर्यन खान को फिरौती के लिए अपहरण करने की साजिश थी।” उन्होंने यह भी दावा किया कि एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े साजिश का हिस्सा थे।

एनसीबी ने पिछले महीने क्रूज पोत से कथित तौर पर मादक पदार्थ बरामद होने के मामले में आर्यन खान और कम से कम 19 अन्य को गिरफ्तार किया था। एजेंसी के मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को विभागीय सतर्कता जांच का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि इस मामले में एक स्वतंत्र गवाह ने जांच में शामिल लोगों पर वसूली किए जाने के प्रयास का आरोप लगाया है। आर्यन 30 अक्टूबर को जमानत पर रिहा हुए थे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *