Apple Watch Series 8 : लॉन्च हुई ये खास Smartwatch, टेंपरेचर सेंसर से है लैस, जानें फीचर्स


Apple Watch Series 8  : लॉन्च हुई ये खास Smartwatch, टेंपरेचर सेंसर से है लैस, जानें फीचर्स

Apple Watch Series 8 : लॉन्च हुई ये खास Smartwatch

Apple Watch Series 8 और Apple Watch SE (2nd Generation) को आज कंपनी ने एक इवेंट के दौरान लॉन्च कर दिया है. ये स्मार्टवॉच जीपीएस से लैस होंगी. नई Apple स्मार्टवॉच 16 सितंबर से ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगी. Apple Watch Series 8 GPS की कीमत $399 (करीब 31,800 रुपये) से शुरू होती है. हालांकि, भारत में इसकी कीमत 45,900 रुपये से शुरू होती है. Watch Series 8  (सेल्युलर मॉडल) की  $499 (लगभग 39,800 रुपये) से शुरू होगी.

यह भी पढ़ें

कंपनी का कहना है कि जो भी ग्राहक Apple Watch Series 8 की वॉच खरीदेंगे, उसको कंपनी तीन महीने के लिए Fitness+ का मुफ्त सब्सक्रिप्शन देगी . स्मार्टवॉच को आज ही ऑर्डर किया जा सकता है और यह 16 सितंबर से उपलब्ध होगी.

Apple Watch SE (2nd Generation) के जीपीएस मॉडल वॉच की कीमत $ 249 (लगभग 19,800 रुपये) और (सेल्युलर मॉडल) के लिए $ 299 (लगभग 23,800 रुपये) से शुरू होती है.  भारत में  GPS मॉडल की कीमत 29,900 रुपये से शुरू होती है. यह वॉच 16 सितंबर से कई कलर विकल्पों के साथ उपलब्ध होगी और इसे आज ही ऑर्डर किया जा सकता है.

Apple Watch Series 8 specifications के स्पेसिफिकेशन

Apple Watch Series 8 जीपीएस और सेल्युलर विकल्पों में आता है. वॉच सीरीज़ 7 की तरह, नवीनतम स्मार्टवॉच सीरीज़ में ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (AoD)फीचर बरकरार है.  यह वॉच बड़े डिस्प्ले के साथ अपडेटेड डिज़ाइन से लैस है. नई ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 में एक नया टेम्परेचर सेंसर भी है. वॉच सीरीज़ 7 की तरह Apple की यह स्मार्टवॉच भी स्वास्थ्य और फिटनेस से संबंधित सुविधाओं को सपोर्ट करती है.

Apple Watch SE (2nd Generation) की खूबियां 

Apple Watch SE (2nd Generation) एक रेटिना OLED डिस्प्ले से लैस है . Apple के मुताबिक, इस वॉच में कई तरीके की हेल्थ मॉनीॉरिंग सिस्टम उपलब्ध है. इसमें ECG और  blood oxygen लेवल की मॉनीॉरिंग सहित अन्य कई तरीके की सुविधाएं भी उपलब्ध होंगी.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.