Anushka Sharma ही नहीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी करती हैं साइड बिजनेस, लाखों में है कमाई


Bollywood Celebs Side Business- India TV Hindi News

Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKASHARMA
इन साइड बिजनेस से भी लाखों कमाती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

Highlights

  • अनुष्का शर्मा के क्लोदिंग ब्रांड का नाम नुश है
  • प्रियंका चोपड़ा का सोना नाम का रेस्टोरेंट है

Bollywood Celebs Side Business: बॉलीवुड में यूं तो हर साल कई एक्टर और एक्ट्रेस की एंट्री होती है लेकिन हर कोई शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित जितना फेमस हो ये जरूरी नहीं। ऐसे में सेलेब्स पहले से ही अपने रिटायरमेंट का प्लान बना लेते हैं जिसके जरिए उनकी लाखों की कमाई भी होती रहती है। कोरोना काल के बाद से एक्टर्स को समझ में आ चुका है कि जरूरी नहीं हर एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस कर पाए ऐसे में लाइफस्टाइल को मैनेज करने के लिए साइड बिजनेस होना भी जरूरी है। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से लेकर कैटरीना कैफ तक सभी अपने साइड बिजनेस से लाखों कमा रही हैं। आइए देखते हैं किस-किस का नाम है लिस्ट में शामिल।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt की इस आदत से हर रात परेशान होते हैं रणबीर कपूर, एक्ट्रेस का सीक्रेट हुआ रिवील

प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कई स्टार्टअप में निवेश कर चुकी हैं। जिसमें डेटिंग एप बम्बल से लेकर हेयर केयर तक के स्टार्टअप शामिल हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने न्यूयॉर्क में ‘सोना’ नाम का रेस्टोरेंट खोला है। जहां की खासियत भारतीय खाना है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपने इस रेस्टोरेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी प्रियंका के इस रेस्टोरेंट पहुंचे थे जिसकी तस्वीर कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक लंबे ब्रेक के बाद जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। अनुष्का ने कुछ सालों तक भले ही फिल्मों से कमाई नहीं की मगर उनका क्लोदिंग ब्रांड जिसका नाम नुश है उससे उन्हें खूब मुनाफा हुआ। सोशल मीडिया पर अक्सर ही अनुष्का अपने ब्रांड का प्रमोशन करती नजर आती हैं।

Rahul Dev Birthday: पत्नी के निधन के बाद टूट गए थे राहुल देव, मुग्धा गोडसे संग लिव-इन में हैं खुश

कैटरीना कैफ

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बिजनेस वुमन भी हैं। कैटरीना ने अपना ब्यूटी ब्रांड ‘Kay Beauty’ लॉन्च किया है, जिसे काफी पसंद किया जाता है। इसके अलावा कैटरीना ने फाल्गुनी नायर के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म नायका (Nykaa) में निवेश किया है।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने 13 साल बाद फिल्म हंगामा 2 से बिग स्क्रीन पर वापसी की थी। इस बीच उनका फिटनेस एप चर्चा में था, इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी एक रेस्तरां की भी मालकिन हैं। शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म निकम्मा में नजर आई थीं।

Sunny Leone के साथ हुआ इतना बड़ा फ्रॉड, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

आशा भोसले

दुनियाभर में अपनी गायिकी से एक अलग पहचान बना चुकीं आशा भोसले (Asha Bhosle) रेस्टोरेंट की मालकिन भी हैं।  जानकारी के मुताबिक, आशा भोसले (Asha Bhosle) के कुवैत, दुबई और बर्मिंघम में रेस्टोरेंट हैं। जहां लोग भारतीय खाने का लुत्फ उठाते हैं। सोशल मीडिया पर आशा भोसले ने अपने रेस्टोरेंट की तस्वीरें भी शेयर की थीं।

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *