Anupamaa: शिवांगी जोशी होंगी ’अनुपमा’ का सरप्राइज एलिमेंट! तोशु की बनेंगी गर्लफ्रेंड


हाइलाइट्स

अनुपमा में हो रही है शिवांगी जोशी की एंट्री.
तोशु की गर्लफ्रेंड के तौर पर आएंगी नजर.

Shivangi Joshi in Anupamaa. शिवांगी जोशी टीवी जगत का जाना पहचाना नाम है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से सबके बीच जगह बनाने वाली शिवांगी जल्द ही चर्चित शो ‘अनुपमा’ का हिस्सा बन सकती हैं. खबरें आ रही हैं कि वे इस शो में तोशु यानी पारितोष की गर्लफ्रेंड के रूप में नजर आएंगी. ‘अनुपमा’ से जुड़े एक इंस्टाग्राम पेज पर शिवांगी की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जो बता रही हैं कि वे अब शो का नया सरप्राइज एलिमेंट हैं.

टीवी शो ‘अनुपमा’ अच्छी टीआरपी वाला शो है. ऐसे में मेकर्स की कोशिश रहती है कि इस शो से दर्शकों का जुड़ाव बना रहे. यही कारण है कि शो में ऐसे एलिमेंट्स लाए जाते हैं, जो दर्शकों के बीच इसका क्रेज बनाए रखते हैं. इसी कड़ी में बताया जा रहा है कि मेकर्स ने शिवांगी को तोशु की गर्लफ्रेंड के तौर पर शो से जोड़ा है. शो में तोशु और शिवांगी की कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी. शिवांगी के आने से उनके फैंस भी इस शो को प्रति आकर्षित होंगे.

anupama show

फोटो साभारः instagram @_love_u_anupamaa_

सीक्रेट गर्लफ्रेंड होंगी शिवांगी
बता दें कि ‘अनुपमा’ में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे अहम भूमिकाओं में हैं. ये तीनों ही कलाकार दर्शकों को शो से बांधे रखते हैं. ऐसे मेंं शिवांगी का शो से जुड़ना नया उत्साह पैदा करेगा. खबरों के अनुसार तोशु की शादी भले ही किंजल से हुई है लेकिन उसकी एक सीक्रेट गर्लफ्रेंड है, जिसे उसने सबसे छिपाकर रखा था. इसी सीक्रेट गर्लफ्रेंड के किरदार में शिवांगी जोशी को लिया गया है.

anupama

फोटो साभारः instagram @_love_u_anupamaa_

फिलहाल शिवांगी के आने से ‘अनुपमा’ में नया ट्विस्ट आएगा. जाहिर है यह दर्शकों के बीच शो का क्रेज और बढ़ा देगा. शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक और अक्षरा की कहानी के खत्म होने के बाद शिवांगी जोशी ने इस शो में एंट्री की. शो में मोहसिन खान के साथ उनकी कैमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इसके अलावा शिवांगी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में भी नजर आ चुकी हैं.

Tags: Anupamaa



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.