Anek Official Trailer: आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ देखकर खुद से सवाल करेंगे आप…


Anek Official Trailer- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE
Anek Official Trailer

Highlights

  • इस फिल्म को नॉर्थ ईस्ट में असाधारण लोकेशन्स पर शूट किया गया है
  • ‘अनेक’ एक भारतीय की एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है

Anek Official Trailer: आयुष्मान खुराना की नई फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का नाम अनेक है और अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दमदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। अनेक दर्शकों को जीवन भर के मिशन पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसके ट्रेलर में आयुष्मान अपने करियर में पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बड़े पैमाने और बड़े कैनवस पर फिल्माई गई इस फिल्म को नॉर्थ ईस्ट में असाधारण लोकेशन्स पर शूट किया गया है,  जिसमें न केवल दिलचस्प कंटेंट है, बल्कि ग्रिपिंग एक्शन सीक्वेंसेज भी हैं।

आर्टिकल 15 की जोड़ी की वापसी

अनुभव सिन्हा की पिछली फिल्मों जैसे मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ की तरह, इस फ़िल्म से भी हम बड़े पर्दे पर और भी बहुत कुछ जानने की उम्मीद कर सकते हैं, खासकर जब आर्टिकल 15 की जोड़ी एक साथ वापस आई है। ये फिल्म एक ऐसे मुद्दे पर जिससे बॉलीवुड अभी तक अछूता रहा है, नॉर्थ ईस्ट के लोगों के साथ जो अंतर किया जाता है और उन्हें भारत का न कहकर चाइना का कहते हैं और चिंकी कहकर बुलाते हैं उस मुद्दे पर ये फिल्म करारी चोट कर रही है और आपको खुद से सवाल करने पर मजबूर कर देगी।

आयुष्मान खुराना ने फिल्म अनेक को लेकर क्या कहा?

आयुष्मान खुराना ने इस पर बात की और कहा, “अनेक वास्तव में एक भारतीय होने की भावना का जश्न मनाता है। अनुभव सर ने इस फिल्म के साथ अपनी भावुक कहानी के साथ लिफाफे को आगे बढ़ाते हुए एक नया बेंचमार्क स्थापित किया हैं। मेरा किरदार जोशुआ ने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से उन चीजों को करने के लिए मजबूर किया जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। सही मार्गदर्शन और प्रशिक्षण के साथ, मैंने इस किरदार को फिल्म के लिए अनुभव की गई हर चीज को जीवंत करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया। ”

यहां देखिए ट्रेलर

अनुभव सिन्हा ने क्या कहा?

इस फिल्म के निर्माता अनुभव सिन्हा कहते हैं, “अनेक मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म रही है। यह एक ऐसे विषय पर आधारित है जिसके बारे में शायद कम बोला जाता है। यह इस तथ्य पर फिर से जोर देता है कि हमारी संस्कृतियों, परंपराओं, भाषाओं में भिन्नता होने के बावजूद, भारत एक देश के रूप में ऊपर उठ सकता है और जीत सकता है। तो हमारे रास्ते में आने वाली सभी चुनौतियों के बावजूद, चाहे वह कठिन इलाके में शूटिंग हो या महामारी के दौरान फिल्मांकन करना हो, हम आगे बढ़े। मुझे गर्व और जीत का अहसास हो रहा है कि हमने इस फिल्म के साथ जो कुछ भी निर्धारित किया है, वह सब कुछ पूरा कर लिया है। ”

 ‘अनेक’ एक भारतीय की एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है जो उठेगा और भारत को जीत दिलाएगा। फिल्म की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट के कुछ असाधारण लोकेशन्स पर की गई है। आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा की अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इसे भी पढ़ें-

Kiara Advani और Sidharth Malhotra का नहीं हुआ ब्रेकअप? दोनों साथ ईद पार्टी में हुए शामिल

Lock Upp: वार्डन बनकर लॉकअप में पहुंचीं Tejasswi Prakash, किस पर करेंगी जहरीला वार?

Cannes festival 2022: कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत को मिला सम्मान, पहली बार ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ बनेगा देश

Met Gala 2022: मेट गाला में टॉपलेस पहुंची ये एक्ट्रेस, जानिए वजह

Twitter खरीदने के बाद Elon Musk ने Met Gala 2022 में मां के साथ ली स्टाइलिश एंट्री

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.