Anand Mahindra को पसंद आई ये जीप, किक से होती है स्टार्ट, देखें वीडियो


Anand Mahindra Twitter: महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के प्रमुख आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया अपनी बात रखने के साथ समाज के छिपे हुए टैलेंट को भी शेयर करते हैं. आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसी पोस्ट शेयर की है जिसमें एक व्यक्ति खुद से तैयार की गई जीप को किक से स्टार्ट करते हुए दिखाया गया है.

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को लेकर दो अलग-अलग ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक शख्स व्हीकल चला रहा है और ये देखने में जीप जैसा दिख रहा है. ट्वीट के साथ आनंद महिंद्रा ने लिखा कि ये वाहन किसी नियम का पालन नहीं कर रहा है लेकिन वो किसी आइडिए के नएपन और हमारे लोगों के द्वारा कम में ज्यादा पाने की कोशिश और मोबिलिटी को लेकर उनकी दिवानगी की तारीफ किए बिना नहीं रह सकते.

सरकार ने लॉन्च किया नई गाड़ियों का BH Series रजिस्ट्रेशन मार्क, जानें क्या होगा फायदा

क्या लिखा आनंद महिंद्रा ने
Anand Mahindra ने वीडियो में दिख रहे शख्स को किक से स्टार्ट होने वाली जीप के बदले नई Bolero का भी ऑफर दिया है. आनंद महिंद्रा ने इस खास व्हीकल के बारे में 2 अलग-अलग ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में वह लिखते हैं कि स्थानीय अधिकारी जल्द या बाद में उसे वाहन चलाने से रोक देंगे क्योंकि यह नियमों का उल्लंघन करता है. मैं व्यक्तिगत रूप से उन्हें बदले में बोलेरो की पेशकश करूंगा.

आनंद महिंद्रा उस व्यक्ति की रचनात्मकता की प्रशंसा करते हुए लिखते हैं कि हमें प्रेरित करने के लिए उनकी रचना को Mahindra Research Valley में प्रदर्शित किया जा सकता है, क्योंकि ‘संसाधन’ का अर्थ है कम संसाधनों में अधिक करना.

नए साल में बढ़ जाएंगे बाइक और स्कूटर के दाम, Hero MotoCorp ने किया ऐलान

ऑफर की Bolero
एक अन्य ट्वीट में वे लिखते हैं कि यह स्पष्ट रूप से किसी भी नियम से मेल नहीं खाता है, लेकिन मैं अपने लोगों की सरलता और ‘कम से अधिक’ क्षमताओं की प्रशंसा करना कभी बंद नहीं करूंगा.

आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक व्यक्ति किक मारकर एक जीप को स्टार्ट करता है. वीडियो में एक व्यक्ति मराठी में बताता है कि उसने एक पुराने टू-व्हीलर से यह जीत तैयार की है. इसलिए यह किक से स्टार्ट होती है. चार पहियों वाली इस जीप में पीछे बैठने वाले लोगों के लिए भी जगह बनी हुई है.

दरअसल, देवराष्ट्र गांव के दत्तात्रेय लोहार ने 60,000 रुपए खर्च कर यह जीप तैयार की है. इस हैंडमेड जीप का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Tags: Anand mahindra, Twitter





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *