Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन को लगता है सांप से डर, शूटिंग डेज को याद कर कही ये बात


Amitabh Bachchan: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ को होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने शो के दौरान अपनी लाइफ से जुड़ी एक ऐसी चीज बताई जिसे सुनकर उनके फैन्स के होश उड़ गए। उन्होंने बताया कि उन्हे सांप से बहुत डर लगता है। इससे पिछले एपिसोड में उन्होंने अपने फैन्स को ये भी बताया था कि उन्हें डेन्टिस्ट मतलब दांत वाले डॉक्टर से भी काफी डर लगता है।

कंटेस्टेंट का सांप से जुड़े सवाल पर दिखा डर

अमिताभ बच्चन अलग -अलग किरदार निभाकर और एंग्री-यंग-मैन बनकर अपने फैन्स को हमेशा सप्राइज करते हैं। यकीन करना मुश्किल है कि उनके कद के स्टार को भी किसी चीज से डर लग सकता है। कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करते हुए बिग बी ने खुलासा किया कि उन्हें सांपों से डर लगता है। उन्हें सांपो से इतना डर लगता है कि जैसे ही वो सांप को देखते हैं उन्हें बुखार आ जाता है। शुक्रवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट नवीन कुमार से पिक्चर बेस्ड सवाल पूछा। ऑप्शन को शेयर करते हुए स्क्रीन पर सांप की तस्वीर दिखाई दी। सवाल का जवाब देने के बाद कंटेस्टेंट ने तस्वीर को नीचे उतारने के लिए कहा क्योंकि उसे सांपों से डर लगता है।अमिताभ बच्चन ने उनसे कहा कि वह भी डरते हैं। नवीन ने कहा कि जब भी वह सांप को देखते हैं, तो उन्हें बुखार आ जाता है और बिग बी ने कहा कि वो भी इसी तरह की फीलिंग से गुजरते हैं।

अमिताभ बच्चन ने सुनाया किस्सा

बिग बी ने अपनी एक फिल्म के सीन का किस्सा अपने फैन्स को शेयर करते हुए बताया कि कैसे उस सीन में उनके सीने पर सांप आ जाता है। उन्होंने बताया कि उस वक्त वो बिल्कुल मरा हुआ महसूस कर रहे थे। उन्होंने अपने डायरेक्टर को भी बताया था कि उन्हें सांप से डर लगता है और वो ये सीन नहीं कर पाएंगे। काफी मुश्किलों के बाद डायरेक्टर ने उन्हें समझाया कि वो नकली रबड़ वाला सांप उनके सामने रख देंगे। उन्होंने अपने डायरेक्टर को बोला कि हां ऐसा हो सकता है और मैं नकली रबड़ वाले सांप के सामने अपने डायलॉग्स भी बोल सकता हूं।

असली सांप के साथ किया शूट

बिग बी ने बताया कि उस वक्त मैं उस सांप को पकड़ते हुए बहुत शांत था। उन्होंने उसे नकली सांप समझकर बात भी करनी चालू कर दी थी। लेकिन जैसे ही सीन खत्म हुआ वैसे ही सबने ताली बजानी शुरू कर दी। उनका असिस्टेंट उनके पास आया और उसने बिग बी को बताया कि वो सांप रबड़ का नहीं था। वो असली सांप था जिसके साथ उन्होंने वो सीन किया था। बिग बी ने बताया कि वो उस समय शॉक हो गए थे की वो असली और नकली सांप में फर्क नहीं पहचान पाए। अमिताभ बच्चन का ये किस्सा सुन कर वहां आए सभी लोग उनकी तारीफ करने लगें और ये सोचकर हंसने भी लगे कि उन्हें कैसे नकली और असली में फर्क नहीं पता चला।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.