Amazon Deal: OnePlus का मच अवेटेड फोन लॉन्च , फोन का कैमरा देगा आईफोन को टक्कर


OnePlus 10T 5G On Amazon:  6 अगस्त से एमेजॉन पर मिलने वाला है शानदार फोन OnePlus 10T 5G. इस फोन को अभी प्री बुक कर सकते हैं. फोन को ब्लैक और ग्रीन के दो शेड में लॉन्च किया गया है. 50 हजार रुपये की कीमत वाले इस फोन का कैमरा प्रोफेशनल कैमरे को भी फेल कर देने वाला है. जानिये इस फोन के सभी फीचर्स के बारे में.

Link For All Amazon Deal And Offer

OnePlus 10T 5G (Jade Green, 8GB RAM, 128GB Storage) 

इस फोन की कीमत है 49,9999. फोन को SBI  के कार्ड से खरीदने पर  4250 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक है. फोन का अभी प्रीऑर्डर कर सकते हैं जिसके बाद ये फोन 6 अगस्त से मिलेगा.

फोन का कैमरा है नंबर-1

  • वन प्लस के फोन अपने कैमरे के लिये फेमस हैं. फोन का कैमरा आईफोन की टक्कर का होता है. इस फोन में भी 50MP का मेन कैमरा है जिसमें Sony IMX766 सेंसर लगे है. फोन में दूसरा कैमरा 8MP का है जिससे लॉन्ग शॉट अच्छे लिये जा सकते हैं.फोन में 2MP का तीसरा कैमरा है जिसमें LED Flash है. फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा है
  • फोन के कैमरे में नाइटस्केप मोड, अल्ट्रा HDR, स्मार्ट सीन रिकॉगनिशन, पोट्रेट मोड, प्रो मोड  पैनोरमा, टिल्ट शिफ्ट मोड, लॉन्ग एक्सपोजर और डुअल वीडियो बनाने का भी ऑप्शन है. ये फोन मूवी मोड, वीडियो HDR, वीडियो पोट्रेट, फोकस ट्रैकिंग जैसे फीचर्स से लैस है
  • फोन में 6.7 इंच की बड़ी स्क्रीन है जिसमें AMOLED डिस्प्ले के साथ कॉर्नर पर गोरिल्ला ग्लास दिया है.
  • फोन के डिस्प्ले में इमेज शार्पनर, कलर एनहांसर, स्क्रीन कलर मोड , ऑटो ब्राइटनेस समेत कई स्मार्ट फीचर है.
  • फोन में OxygenOS बेस्ट Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम है. फोन में Snapdragon 8+ Gen 1 मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसर है
  • फोन की बैटरी4800 mAh की है जो 150W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है.

Amazon Offer On OnePlus 10T 5G (Jade Green, 8GB RAM, 128GB Storage)

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.