Akshay Kumar और Manushi Chhillar नहीं थे पृथ्वीराज के लिए पहली पसंद, इन्हें मिलने वाली थी फिल्म


Sunny Deol and Aishwarya Rai offered Prithviraj before Akshay and Manushi: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मच अवेटेड फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में सभी किरदारों का शानदार लुक नजर आ रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर की जोड़ी नजर आ रही है. पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की यह डेब्यू फिल्म है. दर्शकों को पहली बार पर्दे पर यह जोड़ी साथ देखने मिलेगी. हालांकि, सुनने में आ रहा है कि फिल्म के लिए यह दोनों ही मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे.

दरअसल, यह फिल्म भले ही साल 2022 में जाकर रिलीज हो रही है, लेकिन असल में फिल्म को बनाने की योजना साल 2010 में ही कर ली गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस समय चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने फिल्म की स्क्रिप्ट को तैयार किया और स्टारकास्ट की तलाश में थे, लेकिन उस वक्त किसी भी प्रोडक्शन हाउस ने इस फिल्म को बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. बाद में यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई. आपको बता दें कि, तब वह इस मेन लीड रोल के लिए सनी देओल और ऐश्वर्या राय को साइन करना चाहते थे. कहा जाता है कि सनी देओल के साथ डेट्स को लेकर बात नहीं बन पाई थी. हालांकि, फिल्म के डिब्बा बंद होने के बाद भी इस कहानी के लेखक चंद्रप्रकाश फिर भी इस फिल्म को बनाना चाहते थे. लिहाजा साल 2018 में बात बनी यश राज फिल्म्स के साथ. उन्होंने इस प्रोजेक्ट में दिलचस्पी दिखाई और 2019 में इस लीड रोल के लिए अक्षय कुमार का नाम फाइनल कर दिया गया. 

कम समय में पूरी हो गई फिल्म की शूटिंग
दिलचस्प बात यह है कि जिस फिल्म को बनाने की योजना आज से 12 साल पहले ही शुरू हो गई थी. उसी फिल्म पर जब काम करना शुरू किया गया तो महज 42 दिनों में ही पूरा कर लिया गया. मालूम हो कि, कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट कई बार आगे बढ़ चुकी है. पहले इसे साल 2020 में दीवाली पर रिलीज होना था लेकिन ऐसा नहीं हो सका. अब आखिरकार 3 जून 2022 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

यह भी पढ़ें- Bhojpuri Film: यूट्यूब पर रिलीज हुई तनुश्री और प्रेम सिंह की भोजपुरी फिल्म ‘पंगेबाज’, आम्रपाली ने मचाया धमाल

Ranbir Kapoor के सोशल मीडिया डेब्यू को लेकर मां Neetu ने किया खुलासा, फैंस के लिए है बड़ी खबर



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.