Agra News: घर में चल रही थी बर्थडे पार्टी, अचानक गिरी छत, 15 घायल, 3 की हालत नाजुक


आगरा
आगरा के ताज गंज क्षेत्र में एक मकान में सोमवार रात को बर्थडे पार्टी चल रही थी। पार्टी के दौरान एक बिल्डिंग की अचानक से छत गिर गई। हादसे में कई लोग मकान की छत के नीचे दब गए। वहीं करीब एक दर्जन से ज्यादा घायलों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया है। वहीं तीन घायलों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि अभी कुछ और लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है।

पुलिस और प्रशासन की टीम को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई है। घटना करीब रात 8:30 बजे की बताई जा रही है। पुलिस और प्रशासन ने घायलों को आस पास के निजी अस्पताल और गंभीर घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने सोमवार रात यहां एक बयान में बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा में एक नव निर्मित भवन में हुई दुर्घटना के पीड़ितों को राहत पहुंचाने के निर्देश जिला प्रशासन को दिए हैं।

3 लोगों की हालत गंभीर, 15 घायल
एडीएम सिटी प्रभाकांत अवस्थी मौके पर पहुंच गए हैं उनका कहना है कि 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि अभी मृतकों की पुष्टि नहीं हो सकी है। घायलों की संख्या 10 से 15 बताई जा रही है। आगरा के जिलाधिकारी पीएन सिंह ने बताया है कि कई लोग मलबे में दबे हुए हैं इसीलिए राहत और बचाव कार्य अभी चलाया जा रहा है।

इनपुट-सुनील साकेत



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *