Aashram 3 Trailer: ‘बाबा निराला’ के बाद क्या बनना चाहते हैं बॉबी देओल? जानने के लिए देखें ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर


Aashram 3 Trailer Out: बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) के तीसरे सीजन का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. प्रकाश झा (Prakash Jha) के निर्देशन में बनी आश्रम (Aashram 3) वेब सीरीज ने बॉबी देओल के करियर को नई उड़ान दी है. लंबे समय तक बड़े पर्दे से दूरी बनाए रखने के बाद बॉबी देओल जब आश्रम सीरीज में नजर आए, अपने नए अवतार से सबको हैरान कर दिया. आश्रम के जरिए उन्होंने दर्शकों का मनोरंजन किया. आश्रम के बीते दोनों सीजन हिट साबित हुए, ऐसे में दर्शक अब इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

आश्रम का तीसरा सीजन 3 जून को दस्तक देने वाला है, लेकिन इससे पहले इसका ट्रेलर धमाल मचा रहा है. ट्रेलर से जाहिर होता है कि इस बार आश्रम की कहानी बदले के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी.सीजन 3 में बाबा निराला की काली करतूतों के नए-नए सच सामने आएंगे. ऐसे में देखना ये है कि इन खुलासों से दर्शक सरप्राइज होते हैं या नहीं.

खास बात ये है कि इस सीजन में बॉबी देओल के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी नजर आने वाली हैं. राजनीति, अंधभक्ति, ड्रग्स, रेप के इर्द-गिर्द घूमती आश्रम वेब सीरीज का पहला सीजन 2020 में रिलीज हुआ था और अब ये इसका तीसरा सीजन है, जिसमें बॉबॉ देओल एक बार फिर बाबा निराला बने दिखाई देंगे. आश्रम के सभी सीजन्स को जाने-माने डायरेक्टर प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है.

सीरीज में बॉबी के अलावा चंदन रॉय, दर्शन कुमार और त्रिधा चौधरी जैसे स्टार भी नजर आए हैं. आश्रम एक शख्स के बाबा से भगवान बनने की कहानी है. आश्रम 3 के ट्रेलर में बाबा निराला, भगवान निराला बनने के सपने देख रहा है और अब उसके रास्ते में कई अड़चनें हैं, जिन्हें दूर करने के लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार है. बदले की आग में झुलस रही परमिंदर इस बार बाबा निराला से बदला ले पाती है या नहीं और बाबा निराला, भगवान निराला बन पाता है या नहीं, ऐसे ही सवालों के जवाब आश्रम के सीजन 3 में देखने को मिलेंगे.

Tags: Aashram, Bobby Deol, Web Series



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.