8 महीने के बच्चे की मौत में बड़ा खुलासा, महिला से नाराज नाबालिग ने टंकी में डुबोकर की थी हत्या


नई दिल्ली. दिल्ली में एक नाबालिग द्वारा 8 महीने के बच्चे को पानी की टंकी में डुबाकर मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 13 साल के नाबालिग लड़के ने पड़ोसी महिला से गुस्सा होकर उसके 8 महीने के बेटे को छत की पानी की टंकी में डुबोकर मार डाला.

डीसीपी ईस्ट प्रिंयका कश्यप के मुताबिक, 3 मई को जब 8 महीने के बच्चे की टंकी में डूबकर मौत हुई थी तो मामला संदिग्ध था. इस मामले में आईपीसी की धारा 302/201 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई थी. जांच के दौरान लगभग 13 वर्ष की आयु के एक नाबालिग बच्चे की पहचान की गई. उसकी जांच की गई.

पूछताछ में उसने अपना बयान दिया, जिसमें पता चला कि मृतक बच्चे की मां से किसी बात पर वो नाराज था इसी नाराजगी के कारण उसने महिला के सबसे छोटे बेटे को इमारत की छत पर स्थित पानी की टंकी में डुबाने के लिए कदम उठाया जब कोई घर का दूसरा सदस्य वहां मौजूद नहीं था, जिसके बाद नाबालिग को पकड़ लिया गया है.

लो फ्लोर बस ने इको गाड़ी में मारी टक्कर

दिल्ली के लाडो सराय इलाके मे तेज रफ्तार लो फ्लोर बस ने इको गाड़ी में टक्कर मार दी. शुरुआती जांच में बस के ब्रेक फेल होने के कारण हादसा होने की बात कही जा रही है. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ. लोकल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है.

Tags: Delhi Crime, Delhi crime story, Delhi news, Delhi police



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.