49mm डिस्प्ले के साथ Apple Watch Ultra हुई लॉन्च, जानें इसकी कीमत और खूबियां


49mm डिस्प्ले के साथ Apple Watch Ultra हुई लॉन्च, जानें इसकी कीमत और खूबियां

Apple Watch Ultra : Apple ने बुधवार को एक इवेंट में अपने कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किए. इस दौरान Apple Watch Ultra को भी कंपनी ने लॉन्च किया है. यह दिखने में काफी स्टाइलिश लग रही है. इस वॉच का बैटरी बैकअप भी बेहद शानदार है. कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज होने पर यह वॉच 30 घंटे से ज्यादा देर तक रन करेगी. यह वॉच 49 मिमी डिस्प्ले में आएगी.

यह भी पढ़ें

Apple Watch Ultra की क्या है कीमत 

भारत में Apple Watch Ultra की कीमत 89,900 के करीब होगी. 23 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, फ्रांस, जर्मनी, भारत, जापान, यूएई, यूके, यूएस और 40 से अधिक अन्य देशों में इसे खरीदा जा सकेगा. वहीं, यूएस में  Apple Watch Ultra की कीमत $799 (लगभग 63,600 रुपये) होगी.

Apple Watch Ultra की क्या हैं खूबियां

Apple के मुताबिक, नया Apple Watch Ultra एक 49 मिमी रेटिना डिस्प्ले के साथ लैस होगी. इस स्मार्टवॉच में अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए तीन माइक्रोफोन हैं, जो कि आसपास के शोर को कम करके साउंड की क्वालिटी को बेहतर बनाएंगे. वहीं, Apple दावा कर रहा है कि इस वॉच में बेहतर GPS सिस्टम प्रदान किया गया है, जो कि यूजर को सही और सटिक लोकेशन की जानकारी देगा.

Apple Watch Ultra की क्या है  बैटरी लाइफ

Apple वॉच अल्ट्रा में नार्मल यूज के दौरान 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करेगी. हालांकि, कंपनी का कहना है कि वह इस वॉच में एक नई लो-पावर सेटिंग पेश करेगी, जिसके बारे में दावा है कि इससे वाच का 60 घंटे तक का बैटरी बैकअप हो जाएगा.  बता दें कि Apple ने अपने iPhone 14 सीरीज को भी लॉन्च कर दिया है. एपल ने इसे लॉन्च करने के लिए एक इवेंट आयोजित किया था, जिसका नाम एपल ने ‘Far Out’ दिया था. एप्पल ने इस इवेंट में iPhone 14 सीरीज के तहत चार नए आईफोन लॉन्च किए हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.