40 और 43 इंच वाले Realme Smart TV X में है कई खास फीचर्स! मिलेगा ज़बरदस्त डिस्प्ले


Realme Smart TV X  Launched: रियलमी ने भारत में एक नया स्मार्ट टीवी Realme Smart TV X  मॉडल लॉन्च कर दिया है. ये टीवी दो साइज़-40-इंच और 43-इंच में आता है, और फुल-एचडी रेज़ोलूशन प्रदान करता है. Realme स्मार्ट टीवी X एक स्मूथ बॉडी के साथ आता है, और इसके पतले बेज़ल पर Relame ब्रांडिंग शामिल है. बता दें कि स्मार्ट टीवी के साथ, कंपनी ने Realme Pad Mini टैबलेट, Realme Buds Q2s, और 150W एडिशन वाले Realme GT Neo 3, भी लॉन्च किया है.

Realme GT Neo 3 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है, और कंपनी का दावा है कि फोन 150W एडॉप्टर के साथ 17% में फुल चार्ज प्राप्त हो सकता है. भारत में रियलमी स्मार्ट टीवी एक्स की कीमत 40-इंच स्क्रीन वेरिएंट के लिए 22,999 रुपये से शुरू होती है, जबकि 43-इंच मॉडल की कीमत 25,999 रुपये है.

मिलेगा दो साइज़ का डिस्प्ले
Realme स्मार्ट टीवी X फुल एचडी 40 इंच की सेल 4 मई से और 43 इंच की टीवी 5 मई को दोपहर 12 बजे से रियलमी, फ्लिपकार्ट और मेनलाइन चैनल पर रखी जाएगी. Realme अपने ई-स्टोर पर एक इंट्रोडक्ट्री कीमत की पेशकश भी कर रहा है, जहां दो वेरिएंट लिमिटेड टाइम के लिए 1,000 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध होंगे.

Realme का कहना है कि Realme स्मार्ट टीवी X 7 डिस्प्ले मोड प्रदान करता है – स्टैंडर्ड, विविड, स्पोर्ट, मूवी, गेम, एनर्जी सेविंग और यूजर है.

[mobileID=”rpl6icuAIpB” mobileBrand=”Realme” mobileName=”Realme Narzo 50″ mobileDisplay=”quickView”]

स्क्रीन 400 से ज़्यादा निट्स ब्राइटनेस प्रदान करती है, और इसकी क्रोमा बूस्ट टेक्नोलॉजी इसकी पिक्टर क्वालिटी को बेहतर करता है. इसमें 24W डॉल्बी ऑडियो स्टीरियो स्पीकर भी मिलते हैं जो 3D ऑडियो आउटपुट देने का वादा करते हैं.

फीचर्स के तौर पर रियलमी स्मार्ट टीवी एक्स 64-बिट मीडियाटेक क्वाड-कोर प्रोसेसर से 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज के साथ आता है.

Tags: Realme, Tech news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.