34 Years Of Salman Khan: सलमान खान ने शेयर किया ‘किसी का भाई किसी की जान’ का फर्स्ट लुक, आपने देखा क्या?


34 Years Of Salman Khan- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM – SALMAN KHAN
34 Years Of Salman Khan

Highlights

  • सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे किए 34 साल
  • सलमान खान ने शेयर किया अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक

34 Years Of Salman Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) दोस्तों के लिए दोस्त और दुश्मनों के लिए दुश्मन के रुप में जाने जाते हैं। सलमान खान को लोग प्यार से भाईजान, दबंग खान, सुल्तान और बॉडीगार्ड जैसे नामों से बुलाते हैं। हालांकि ये सब उनके फिल्मों के नाम भी है। लेकिन इन सबमें जो सबसे ज्यादा मशहूर है वो है भाईजान। सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर लिया है।

सलमान खान को आज बॉलीवुड में 34 साल पूरे हो गए हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त #34YearsOfSalmanKhanEra ट्रेंड कर रहा है। इस खास खास मौके पर सलमान खान ने भी अपने चाहनेवालों को खास तोहफा दिया है। एक्टर ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर अपने फैंस के प्यार को स्वीकार किया है । सलमान ने अपने पोस्ट के जरिए अपने फैंस के प्यार और समर्थन के लिए उन सभी को धन्यवाद दिया। लेकिन इससे भी बड़ा तोहफा ये है कि बदंग खान ने अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई…किसी की जान’ की अनाउंसमेंट करते हुए अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है।

Cobra Trailer: Irfan Pathan ने एक्टिंग की दुनिया में रखा कदम, धमाकेदार अंदाज में दिखे क्रिकेटर

सलमान ने अपने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि – “34 साल पहले भी था और 34 साल बाद भी रहेगा । मेरे जीवन की यात्रा कहीं से भी शुरू हुई, जो अब और यहां 2 शब्दों से बनी है। मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद जो अब था और अब मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद। मैं सच में इसकी सराहना करता हूं ।” इस कैप्शन के खत्म होने के बाद सलमान खान की वीडियो शुरू होती है जिसमें एक्टर कहते हुए सुनाई दे रहे हैं -0  “किसी का भाई.. किसी की जान”।

Satyaprem ki Katha: बॉक्स ऑफिस में धूम मचाएंगी कार्तिक-कियारा की जोड़ी, इस दिन रिलीज होगी ‘सत्यप्रेम की कथा’

फिल्म में सलमान खान सभी के भाईजान बने हुए नज़र आने वाले हैं। सलमान खान की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। सुपरस्टार की फैन उनकी फिल्मों के दीवाने हैं। एक्टर की फिल्म का आना मतलब फैंस के लिए किसी भी त्योहार से कम नहीं होता है।


Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.