1993 में Miss Universe का खिताब जीतने से चूक गई थीं Namrata Shirodkar, थ्रोबैक वीडियो वायरल होते ही सामने आई वजह


Namrata Shirodkar

Instagram

मिस यूनिवर्स के जज नम्रता से सवाल पूछते हैं कि अगर उन्हें हमेशा के लिए जीने का मौका मिले तो वह क्या बनकर जीना चाहेंगी और क्यों? इसके जवाब में पूर्व मिस इंडिया जवाब देती हैं कि वह हमेशा के लिए नहीं जीना चाहेंगी क्योंकि उनका मानना है कि कोई भी हमेशा के लिए नहीं जी सकता।

17 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं अभिनेत्री और मॉडल नम्रता शिरोडकर इस समय सोशल पर चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, पूर्व अभिनेत्री का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो मिस यूनिवर्स 1993 की प्रतियोगिता का है। इस वीडियो में, नम्रता एक सवाल का जवाब देती नजर आ रही हैं। पूर्व अभिनेत्री के जवाब को सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स निराश हो गए हैं। इसके बाद उन्होंने नम्रता को उनके नासमझ जवाब के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

नम्रता शिरोडकर ने 1993 में मिस इंडिया का ख़िताब जीता था, इसी साल वह मिस यूनिवर्स में भारत की तरफ से भाग लेती नजर आई थीं। इस दौरान का एक थ्रोबैक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में, मिस यूनिवर्स के जज नम्रता से सवाल पूछते हैं कि अगर उन्हें हमेशा के लिए जीने का मौका मिले तो वह क्या बनकर जीना चाहेंगी और क्यों? इसके जवाब में पूर्व मिस इंडिया जवाब देती हैं कि वह हमेशा के लिए नहीं जीना चाहेंगी क्योंकि उनका मानना है कि कोई भी हमेशा के लिए नहीं जी सकता। नम्रता का यह जवाब जजों को ज्यादा इम्प्रेस नहीं कर पाया और नतीजा यह रहा कि वह इस ब्यूटी पेजेंट में छठें स्थान पर रहीं।

मिस यूनिवर्स 1993 के स्टेज पर नम्रता का जवाब सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी बुरी तरह निराश हो गए हैं। यूजर्स पूर्व अभिनेत्री की वीडियो पर कमेंट कर के अपनी निराशा व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘उसने बेवकूफ तरीके से इसका जवाब देकर खुद को प्रतियोगिता से बाहर कर दिया।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ओह.. यह एक ईमानदार जवाब था.. हालांकि उसने पूरी तरह से समझाया नहीं।’ वहीं कई लोग नम्रता का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। इन लोगों का कहना है कि वह इस दौरान नर्वस हो गई थीं, जो किसी के साथ भी हो सकता है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *