10-12 लोगों ने किया शख्स पर हमला, काटकर ले गए हाथ


Haryana Crime: हरियाणा के कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ अज्ञात लोगों ने एक शख्स पर हमला किया और उसका हाथ काट कर अपने साथ ले गए. पीड़ित शख्स इस वक्त अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

शख्स की पहचान जुगनु नाम से हुई है जिसे घटना के बाद लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल (Lok Nayak Jai Prakash Narayan Hospital) में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ये घटना सरदार पुलिस थाने के अंदर आने वाले कुरुक्षेत्र हवेली पर घटी है. पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है साथ ही घटना को अंजाम देने की मंशा को समझने का प्रयास कर रही है.

10 से 12 लोगों ने जुगनु पर किया हमला

डीएसपी रामदत्त नैन ने समाचार एजेंसी एएनआई को दिए एक बयान में बताया कि, करीब 10 से 12 लोग अपना चेहरा ढक कर कुरुक्षेत्र हवेली में घुसे और जुगनु पर हमला कर दिया. किसी धारधार हथियार से जुगनु का हाथ काटा और अपने साथ ले गए. डीएसपी ने कहा कि इस घटना को अंजाम देने की मंशा अब तक साफ नहीं हो सकी है. 

news reels

जुगनु का दर्ज किया जाएगा बयान- डीएसपी

डीएसपी ने बताया कि जुगनु की शिकायत पर मामला दर्ज कर उसका बयान दर्ज किया जाएगा. वहीं, घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि पीड़ित जुगनु कुरुक्षेत्र हवेली के बाहर बैठा हुआ था कि तभी 10 से 12 लोगों ने उस पर धारधार हथियार से हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें.

Tunisha Sharma Death: ब्रेकअप के बाद अली को डेट कर रही थी तुनिषा, मौत से 15 मिनट पहले की थी वीडियो कॉल! कोर्ट में शीजान खान का बड़ा दावा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *