हैदराबाद ले जाकर नाबालिग का 2 महीने किया यौन शोषण, थानेदार ने नहीं लिखी FIR


हाइलाइट्स

आरोप है कि बच्ची को 25 जुलाई को बहला फुसलाकर हैदराबाद ले जाया गया था
शुक्रवार को पीड़िता की मां अपने बच्चे के साथ एसपी के जनता दरबार में पहुंची
पुलिस कप्तान दीपक रंजन ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है

रिपोर्ट- राजीव विमल

जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद में एक नाबालिग बच्ची के साथ हैदराबाद ले जाकर दो महीनों तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. घटना काको थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की है. पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि उसकी नाबालिग लड़की को गायब कर गांव का एक युवक हैदराबाद ले गया और वहां ले जाकर दो महीनों तक यौन शोषण किया.

पीड़िता की मां ने क्या बताया?
पीड़िता की मां ने बताया कि गांव के ही एक युवक जिसका नाम चंदन है उसकी 15 वर्षीय बच्ची को 25 जुलाई को बहला फुसलाकर हैदराबाद ले गया जहां उसे एक कमरे में बंद कर दो माह तक यौन शोषण किया. बच्ची की तलाश को लेकर 26 जुलाई को काको थाना में आवेदन दिया लेकिन काको थानाध्यक्ष ने शिकायत तक दर्ज नही की. पीड़िता की मां ने बताया कि दो माह बाद यानी 25 सितंबर को फिर एक बार काको थाना प्रभारी से मिली जिसके बाद पुलिस की पहल पर लड़की हैदराबाद से वापस अपने घर पहुंची लेकिन इस मामले में ना ही आरोपी लड़का पकड़ा गया और ना ही कोई कार्रवाई हुई.

थानाध्यक्ष पर पीड़िता की मां का आरोप
पीड़िता की मां ने थानाध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब थानाध्यक्ष से आगे की कार्रवाई की बात कहीं, तो थानाध्यक्ष ने उसकी बेटी की इज्जत का हवाला देते हुए उसे थाना से भगा दिया. अंत में पीड़िता को लेकर उसकी मां एसपी के जनता दरबार में पहुंची और एसपी को आपबीती सुनाई. काको थाना के थानाध्यक्ष ने इस मामले में बताया कि मामला उनके थाने में लेकर पीड़िता की मां पहुंची थी जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया था लेकिन बच्ची के परिजनों के लिखित आवेदन के बाद आरोपी को छोड़ दिया गया था.

पुलिस कप्तान दीपक रंजन के पास पहुंचा मामला 

शुक्रवार को पीड़िता की मां अपनी बच्चे के साथ एसपी के जनता दरबार में पहुंची. इस बाबत एसपी दीपक रंजन ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में आया है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एसडीपीओ और काको थाना के एसएचओ को निर्देश दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Bihar News, Jehanabad news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *