हमारी कोई कंपनी है? हम कोई मनी लॉन्ड्रिंग करते हैं जो डरेंगे… ललन सिंह बोले, हमें ED-CBI की धौंस नहीं दिखाएं


Lalan Singh Targets BJP : बिहार में जेडीयू-महागठबंधन की नई सरकार बन गई है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने 8वीं बार सीएम पद की शपथ ली। राजभवन में आयोजित शपथ समारोह के बाद जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी पर जमकर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के कई नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बोला कि नीतीश ने विश्वासघात किया। हम लोगों ने जनमत के साथ खिलवाड़ किया है। जेडीयू अध्यक्ष ने करारा जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी को अपने गिरेबां में झांकना चाहिए, नीतीश कुमार नहीं भारतीय जनता पार्टी विश्वासघाती है। बीजेपी ने नीतीश कुमार को धोखा दिया। ललन सिंह (Lalan Singh ON ED CBI) ने आगे कहा कि इनकम टैक्स, सीबीआई और ईडी से हम लोग डरने वाले नहीं हैं। हमारे विधायकों को कोई नहीं तोड़ सकता है।

‘सौ फीसद कार्यकर्ताओं ने कहा नहीं रहना NDA के साथ’
ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने मंगलवार को पार्टी के सभी विधायक, विधान परिषद के सदस्य, पार्टी के सभी सांसदों से बात की। लगभग सभी ने ये कहा कि 2020 के चुनाव में हमारे कार्यकर्ताओं की वजह से बीजेपी जीती। लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हमें हराने का काम किया। इसी के बाद सीएम नीतीश ने कहा कि हम अब NDA गठबंधन में नहीं रहेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री ने सीएम पद से इस्तीफा दिया। इसके बाद बीजेपी विधायकों और AIMIM के एक विधायक को छोड़कर सभी पार्टियों ने नीतीश कुमार का सपोर्ट किया। जिसके बाद हमने सरकार बनाने का दावा पेश किया और नीतीश कुमार ने आज मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

Bihar Political crisis: बिहार में बढ़ रही दरार, ललन सिंह बोले- JDU से मंत्री कौन होगा, यह BJP बताएगी?
विश्वासघाती है बीजेपी : ललन सिंह
ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी के कई नेताओं ने कहा कि जनमत के साथ खिलवाड़ हुआ। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि जेडीयू ने अरुणाचल प्रदेश में 7 सीटें जीतीं। हमारे छह विधायकों ने बीजेपी ने अपने में मिला लिया। 2019 में आपको जरूरत थी इसलिए कोई गड़बड़ नहीं हुई। 2020 का समय आया तो हमारे पार्टी के एक नेता (आरसीपी सिंह) को आपने अपने पाले में मिला लिया और षड्यंत्र किया। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार नहीं, बीजेपी के नेता विश्वासघाती हैं।

‘नीतीश कुमार को जबरदस्ती बनाया गया मुख्यमंत्री’
जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार पहले मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थे लेकिन जबरदस्ती उन्हें मुख्यमंत्री बनाया गया। मुख्यमंत्री बनने के बाद ‘छुटभैया’ नेता बयान दे रहे थे। नीतीश कुमार ने आंख बंद करके बीजेपी पर भरोसा किया लेकिन बीजेपी ने पीठ में छुरा भोंकने का काम किया है। ललन सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश जी से सुशील मोदी का अच्छा संबंध है। हमारे उनसे अच्छे संबंध हैं। इसकी सजा भारतीय जनता पार्टी ने सुशील मोदी को दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार में बर्दाश्त करने की क्षमता है, वो अब तक बर्दाश्त करते रहे, 2 साल तक बर्दाश्त किया।

Bihar Politics: 7 क्या, 49 जन्म में भी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे नीतीश कुमार…नित्यानंद राय का तीखा तंज

‘सीबीआई, ED का डर नहीं’, बोले जेडीयू अध्यक्ष
ललन सिंह ने आगे कहा कि इनकम टैक्स, सीबीआई और ईडी से हम लोग डरने वाले नहीं हैं। हमारी कोई कंपनी है? हम कोई मनी लॉन्ड्रिंग करते हैं जो डरेंगे। हम कोई कंपनी नहीं चलाते हैं। हम लोग की आमदनी वेतन से है। जितना ईडी लगाना है लगा लें। हमारे विधायकों को कोई नहीं तोड़ सकता है।
‘RCP का तन यहां था, मन कहीं और था’, बिना नाम लिए जेडीयू का बीजेपी पर सीधा हमला2019 में RCP सिंह ने नीतीश के खास के साथ किया ‘खेल’, वो 5 वजह जिसके चलते JDU में शुरू हो गया पूर्व IAS का पतन



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.