स्वरा भास्कर ने शाहरुख और आदित्य चोपड़ा पर लगाए इल्जाम: कहा- दोनों ने मिलकर मेरी लव लाइफ कर दी बरबाद, इस वजह से आज तक नहीं मिल पाया मुझे मेरा पार्टनर



6 घंटे पहले

स्वरा भास्कर अपने बेबाक बयानों के चलते आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। उनकी फिल्मों से ज्यादा चर्चा उनके बयानों की होती है। हाल ही में एक्ट्रेस का नया बयान सामने आया है, जिसमें वो शाहरुख और आदित्य पर इल्जाम लगा रही हैं। दरअसल स्वरा ने इंटरव्यू में शाहरुख और आदित्य चोपड़ा पर आरोप लगाया कि उन दोनों की वजह से एक्ट्रेस की लाइफ खराब हो गई।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म पर लगाया इल्जाम
स्वरा भास्कर ने मिड डे से बातचीत के दौरान कहा -मैं आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख खान को अपनी लव लाइफ खराब करने का जिम्मेदार ठहराती हूं। मैंने छोटी उम्र में शाहरुख की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे देख ली थी, तब से ही मैं अपनी जिंदगी में राज को तलाश रही हूं। एक ऐसा इंसान जो शाहरुख की तरह दिखता हो, लेकिन राज हो। लेकिन मुझे ये बात समझने में काफी समय लग गया कि असल जिंदगी में कोई राज है ही नहीं। यही वजह है कि मुझे नहीं लगता कि मैं रिलेशनशिप के मामले में अच्छी हूं। आगे स्वारा ने कहा कि सिंगल रहना कठिन है मगर पार्टनर खोजना कचरा छानने के जैसा है।

चार यार में नजर आएंगी स्वरा
स्वरा जल्द ही फिल्म ‘जहां चार यार’ नजर आने वाली हैं। हाल ही फिल्म के प्रमोशन के दौरान स्वरा ने इंटरव्यू में यह बात कही, जिसके बाद वो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। बता दें कि इस फिल्म में स्वरा के अलावा पूजा चोपड़ा, मेहर विज और शिखा तलसानिया लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म एक वुमन सेंट्रिक फिल्म है, जो कि 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।
इसके अलावा स्वरा भास्कर फिल्म ‘मिसेज फलानी’ में भी नजर आएंगी। स्वारा की आखिरी फिल्म साल 2018 में ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आईं थी, ऐसे में कई सालों बाद स्वारा पर्दे पर नजर आएंगीं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.