सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ऐश्वर्या राय की 21 वर्ष पुरानी फोटोज़


के सबसे बड़े डायरेक्टर और प्रड्यूसर्स में से एक माने जाने वाले को ऐक्टर्स की बढ़ती फीस से बहुत कठिनाई है. करण जौहर ने नए ऐक्टर्स की करोड़ों में मांगी जाने वाली फीस पर बहुत ज्यादा नाराजगी जताई है. करण ने बोला है कि वह ऐक्टर्स को अधिक पैसे देने के बजाय अपने क्रू मेंबर्स को अधिक पैसे और बढ़ा हुआ मेहनताना देना अधिक पसंद करेंगे.

‘फिल्म कंपैनियन’ को दिए एक साक्षात्कार में करण जौहर ने बोला कि ऐक्टर्स के मैनेजमेंट उन्हें डिजिटल फिल्म रिलीज, रिकवरी और अन्य जानकारियां देते रहते हैं. करण ने बोला कि जो नए ऐक्टर जिन्होंने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर स्वयं को साबित तक नहीं किया है वे 20-30 करोड़ रुपये मांगते हैं. तब उन्हें उनका रिपोर्ट कार्ड दिखाना पड़ता है कि उनकी फिल्मों ने क्या बिजनस किया है.

करण जौहर ने आगे बोला कि ऐसे नए ऐक्टर्स को करोड़ों रुपये देने के बजाय वह टेक्निकल क्रू पर पैसा इन्वेस्ट करना पसंद करेंगे जो वास्तव में फिल्म को खास बनाते हैं. करण ने प्रश्न उठाते हुए बोला कि आखिर किसी ऐक्टर को क्यों 15 करोड़ रुपये दिए जाते हैं जबकि फिल्म के एडिटर को केवल 55 लाख रुपये ही दिए जाते हैं. फिल्म कंपैनियन की राउंड टेबल में करण के अतिरिक्त जोया अख्तर, निखिल आडवाणी और रीमा कागती जैसे फिल्ममेकर्स भी शामिल थे.

बता दें कि करण जौहर ने फिल्म इंडस्ट्री में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया जैसे ऐक्टर्स को लॉन्च किया है. जल्द ही वह संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्च करने वाले हैं. अभी करण जौहर अपनी अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी मुख्य भूमिकाओं में हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *