सोनू सूद ने हॉस्पिटल को प्रमोट करने के बदले फीस के रूप में मांगे 50 लीवर ट्रांसप्लाट, बताई क्या है वजह


कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के लिए ‘मसीहा’ बनकर उभरे ऐक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) बढ़-चढ़कर चैरिटी करते हैं। उनकी अपनी एक संस्था भी है, जिसके जरिए वह अब तक काफी लोगों की मदद कर चुके हैं। लेकिन जरूरतमंदों की मदद के लिए सोनू सूद ने जो तरीका निकाला है, उसके बारे में जान आप भी ऐक्टर की तारीफ करते नहीं थकेंगे। सोनू सूद ने बताया कि किस तरह उन्होंने एक हॉस्पिटल (Sonu Sood liver transplants as endorsement fees) को प्रमोट करने के बदले में लिवर ट्रांसप्लांट के लिए 12 करोड़ रुपये का फंड लिया।

सोनू सूद ने एंडोर्समेंट से कमाए पैसे चैरिटी में दिए
सोनू सूद ने हाल ही The Man मैगजीन को दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया। साथ ही उन्होंने बताया कि पिछले कुछ विज्ञापनों या एंडोर्समेंट्स से उन्होंने जो भी पैसा कमाया है, वह सब चैरिटी में दिया है। सोनू सूद ने कहा, ‘कभी-कभी वो लोग सीधे स्कूल या हॉस्पिटल को पैसे दे देते हैं तो कभी-कभी पैसा हमारी चैरिटी के जरिए जाता है। हम कुछ भी करने के लिए तैयार हैं।’

पढ़ें: सोनू सूद ने टैक्‍स चोरी के आरोपों पर तोड़ी चुप्‍पी, कहा- कर भला, हो भला, अंत भले का भला

सोनू सूद ने कहा- मैं हॉस्पिटल प्रमोट करुंगा, लेकिन 50 लीवर ट्रांसप्लांट चाहिए
सोनू सूद ने आगे एक घटना बताई, जब उन्होंने एक हॉस्पिटल को जरूरतमंदों की मदद के लिए मनाया था। सोनू सूद ने बताया, ‘जो हॉस्पिटल मेरे साथ जुड़कर मेडिकल फील्ड में काम करना चाहता था। मैंने उनसे कहा कि मैं उनके हॉस्पिटल को प्रमोट करूंगा, लेकिन उन्हें मुझे 50 लिवर ट्रांसप्लांट देने होंगे, जो करीब 12 करोड़ रुपये के होंगे। अभी दो ऐसे लोगों के ट्रांसप्लांट चल रहे हैं, जो शायद जिंदगी में कभी भी इसका खर्च नहीं उठा पाएंगे। यही तो जादू है। लोग आपके पास आते हैं और पूछते हैं कि हम कैसे आपकी मदद करें और फिर हम रास्ता खोज लेते हैं।’

पढ़ें: देश की सिर्फ एक भाषा है- Sonu Sood ने हिंदी पर मचे बवाल को लेकर अजय देवगन-किच्चा सुदीप को दी नसीहत

इसलिए एम टीवी रोडीज के होस्ट बन गए सोनू सूद

सोनू सूद बने ‘असली हीरो’
सोनू सूद ने कोरोना काल में न सिर्फ प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजा था, बल्कि मुश्किल में फंसे हर शख्स के लिए उन्होंने दवाई, ऑक्सिजन सिलेंडर और अस्पताल से लेकर जरूरत की अन्य चीजें मुहैया करवाईं। सोनू सूद ने बीते 2-3 सालों में आम जनता के लिए जो किया, उसने उन्हें उनकी नजरों में ‘असली हीरो’ बना दिया।

एयरपोर्ट पहुंचे सोनू सूद, Swag देख इम्प्रेस हुए फैंस

‘पृथ्वीराज’ समेत इन फिल्मों में नजर आएंगे सोनू सूद
सोनू सूद के आने वाले प्रॉजेक्ट्स की बात करें तो वह फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) में दिखेंगे, जिसका ट्रेलर हाल ही रिलीज किया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) भी हैं। यह 3 जून को रिलीज होगी। इसके अलावा सोनू सूद ‘फतेह’ और एक तमिल फिल्म में भी नजर आएंगे। फिलहाल सोनू सूद ‘रोडीज’ (Sonu Sood Roadies) को होस्ट कर रहे हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.