सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को डेब्यू के लिए करना पड़ेगा इंतज़ार


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान लगातार अपनी पहली लॉन्च बुक ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। किताब के लॉन्च होने के साथ ही करीना कपूर के बेटे जेह भी चर्चा में आ गए हैं। इस किताब में करीना ने बेटे तैमूर अली खान और जेह के जन्म के 9 महीनों के अपने सभी अनुभवों के बारे में​ लिखा है। बीते दिनों करीना और सैफ अली खान मालदीव वकेशन से लौटे हैं। इसी दौरान करीना के दोनों बेटों यानी जहांगीर और तैमूर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहीं। लेकिन सबसे ज्यादा जो तस्वीर सुर्खियों में रही वो थी तैमूर और जेह देखभाल करने वाली नैनी की। करीना ने एक बार फिर से जेह की देखभाल करने के लिए तैमूर की नैनी को वापस बुला लिया है। मालदीव से लौटते वक्त नैनी की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं जिसे लेकर वह अचानक ही सुर्खियों में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर नैनी को ममता बनर्जी से तुलना की जा रही है। आइए जानते हैं आखिर क्या है वजह…

नैनी में दिख रही हैं लोगों को ममता

करीना कपूर के छोटे नवाब यानी जहांगीर बीते दिनों अपनी नैनी के साथ नजर आए थे। ये उस दौरान की बात की बात है जब करीना अपने पति सैफ का बर्थडे मनाकर मालदीव से लौटी थीं। सोशल मीडिया पर तैमूर और जेह की नैनी की तस्वीर आते ही जबरदस्त वायरल हुई साथ ही लोगों ने इस पर कॉमेंट्स कर उनकी शक्ल की तुलना बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ करनी शुरू कर दी।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘ममता बनर्जी के हाथों में जेह अली खान।’ तो वहीं दूसरा लिखता है, ‘ये ममता बनर्जी क्यों मेड बनी हुई हैं।’ एक और यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘उसके पकड़े ये लेडी ममता बनर्जी की तरह क्यों दिख रही हैं।’ इस तरह के कई और यूजर ने नैनी को ममता बनर्जी जैसा बताया।

6 महीने के हुए जेह

करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जेह संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें 6 महीने पूरे होने की बधाई दी थी। तस्वीर को शेयर करने के साथ ही करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा था, ‘आपको हमेशा प्यार, खुशी और साहस, 6 महीने मुबारक हो मेरी जिंदगी।’ इसके साथ करीना ने कैप्शन में दिल वाली इमोजी भी बनाई थी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *