सुनील ग्रोवर का फ्लॉप हुआ मूंगफली का बिजनेस तो शुरू किया दूध बेचना, फैंस बोले- डॉक्टर गुलाटी दूध वाले


सुनील ग्रोवर का फ्लॉप हुआ मूंगफली का बिजनेस तो शुरू किया दूध बेचना, फैंस बोले-  डॉक्टर गुलाटी दूध वाले

सुनील ग्रोवर का फ्लॉप हुए मूंगफली का बिजनेस तो शुरू किया दूध बेचना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जो पर्दे से दूर अपना बिजनेस करने में व्यस्त हैं. बहुत से सितारे ऐसे हैं जिनके बिजनेस काफी चल भी रहे हैं, लेकिन क्या आपने किसी ऐसे कलाकार को देखा जो अक्सर अपना बिजनेस बदलता रहता है. अगर नहीं तो आज हम आपको उन्हीं से रूबरू करवाते हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर की. सुनील ग्रोवर को अक्सर नई-नई दुकान करते हुए देखा जाता है. उनकी तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं.

यह भी पढ़ें

दरअसल दिग्गज अभिनेता अक्सर अपने फैंस से लिए सोशल मीडिया पर अपनी मजेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब उन्होंने एक दूध बेचने वाले की बाइक के साथ अपनी तस्वीरें आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. तस्वीर में सुनील ग्रोवर को ब्लैक कलर की एक बाइक पर बैठा देखा जा सकता है. बाइक पर दूध के कई बड़े कैन टंगे दिखाई दे रहे हैं.

तस्वीर में सुनील ग्रोवर को ब्लैक कलर की जैकेट में देखा जा सकता है. उन्होंने विंटर कैप भी लगाई हुई है. इस तस्वीर के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ‘दूध मचाले.’ सुनील ग्रोवर के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, ‘दूध मांगोगे तो खीर देंगे … दूध फट गया तो पनीर देंगे.’ दूसरे ने लिखा, ‘डॉक्टर गुलाटी दूध वाले.’ अन्य फैन ने लिखा, दूसरे फैन ने लिखा, ‘सर कोई काम छोटा नहीं होता, आप बेचो सब खरीदेंगे.’ इनके अलावा और भी कई फैन ने कमेंट किए हैं. आपको बता दें दूध से पहले सुनील ग्रोवर को मूंगफली बेचते हुए देखा गया था.

Featured Video Of The Day

देश प्रदेश : लेह एपेक्स बॉडी ने हाई पावर कमेटी की बैठक से बनाई दूरी





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *