सुकेश से मंहगे गिफ्ट लेने के आरोप पर चाहत खन्ना: बोलीं- अभी जो मीडिया में चल रहा है, वो कहानी का सिर्फ आधा हिस्सा है


मुंबई15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज के अलावा चाहत खन्ना, निक्की तंबोली और अरुषा पाटिल पर भी सुकेश चंद्रशेखर से मंहगे गिफ्ट लेने आरोप है। इस मामले में नाम आने के बाद चाहत का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा कि लोग हकीकत नहीं जानते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स, के अनुसार मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED चाहत से दोबारा पूछताछ कर सकती है।

अभी सिर्फ कहानी का आधा हिस्सा ही पता चला है- चाहत
हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हुई बातचीत में चाहत ने कहा, लोग मेरी कहानी सुने बिना ही निष्कर्ष निकाल रहे हैं। इसीलिए मैं इससे परेशान नहीं हो सकती, लोग सच्चाई नहीं जानते हैं। वे कुछ भी कह सकते हैं और रिपोर्ट्स पर भरोसा कर सकते हैं। ऐसा करने का उनको पूरा अधिकार भी है। इस मामले को लेकर मीडिया में जो रिपोर्ट्स आई हैं, उसके देखकर मैं और मेरा परिवार हंस रहा है।

चाहत ने आगे कहा, इस मामले की मैंने सारी रिपोर्ट्स देखी हैं। बहुत कुछ है जो मैं कहना चाहती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि सफाई क्यों देनी चाहिए? क्योंकि इसका अभी कोई मतलब नहीं है। मैं सही समय आने पर बोलूंगी। हालांकि मैं इसपर में सफाई नहीं दूंगी, बल्कि लोगों को सच्चाई बताऊंगी। इस मामले में अभी जो मीडिया में चल रहा है, वो कहानी का सिर्फ आधा हिस्सा है।

चाहत खन्ना को दी वर्साचे की घड़ी
ED ने चार्जशीट में बताया कि चाहत भी सुकेश से 2018 में मिली थीं। तब सुकेश ने खुद को जयललिता का रिश्तेदार बताया था। ठग ने आगे बताया कि उसे किसी चुनावी वोटिंग घोटाले में फंसाया गया है और वह 4-5 दिन में बाहर आ जाएगा। उसने अपना पूरा नाम सुकेश चंद्रशेखर रेड्डी और सन टीवी का मालिक बताया। वहीं, पिंकी ईरानी ने अपना नाम आफरीन बताया। साथ ही चाहत को दो लाख रुपए कैश और एक ब्लू कलर की वर्साचे घड़ी गिफ्ट की थी।

चाहत से पहले भी पूछताछ हो चुकी है
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पिंकी ईरानी ने निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल को सुकेश से मिलवाया था। ये मुलाकातें सुकेश के अलग-अलग नामों से करवाई गई थीं। इसके बदले कॉनमैन ने एक्ट्रेसेस को पैसे और गिफ्ट दिए थे। इस केस में ED इन सभी एक्ट्रेस से पहले एक बार पूछताछ कर चुकी है। इन्होंने सुकेश से मुलाकात की बात भी स्वीकार की थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.