सिद्धू मूसे वाला अब ‘MX TakaTak’ पर करेंगे फैंस से बातें, यूजर्स को दिया ऐसा चैलेंज


नई दिल्लीः भारत का उभरता हुआ शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म ‘एमएक्स टकाटक’ (MX TakaTak) पर रैपर और एक्टर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) आ गए हैं. सिद्धू अपने दिलचस्प कॉन्टेंट के साथ नए दर्शकों से जुड़ने और उन्हें एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. इस शॉर्ट वीडियो एप्लिकेशन के साथ सिद्धू लाइव सेशन के जरिए अपने फैंस से बात करेंगे. वे अपने ऑरिजनल गाने सबसे पहले सिर्फ ‘एमएक्स टकाटक’ की कम्यूनिटी को दिखाएंगे और हैशटैग चैलेंजेस में पार्टिसिपेट करेंगे. सिद्धू ने अपने नए फेमस गाने ‘सेलिब्रिटी किलर’ (Sidhu Moose Wala Celebrity Killer) के जरिए फैंस को एक चैलेंज दिया है, जिसमें देशभर के यूजर्स भाग लेते दिखे हैं.

इस प्लेटफॉर्म पर सिद्धू को कुछ ही हफ्तों में 3.2 मिलियन लाइक्स और 1.1 मिलियन फॉलोअर्स मिल गए हैं. सिद्धू ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान साल 2017 में आए गाने ‘सो हाई’ से बनाई थी. तब से यह पंजाबी सिंगर और एक्टर पूरी दुनिया में इंडियंस का दिल जीत रहा है. वे अब एमएक्स टकाटक ऐप पर अपने फॉलोअर्स से बातचीत करने के लिए तैयार हैं. यहां पर उनके फॉलोअर्स उनके लेटेस्ट ट्रैक ‘सेलिब्रिटी किलर’ पर वीडियो बनाएंगे. उन्होंने इस चैलेंज में फैंस को आमंत्रित करने के लिए वीडियोज पोस्ट किए हैं.

यह प्लेटफॉर्म देश में उभरते हुए म्यूजीशियन और आर्टिस्ट का गढ़ बन गया है, जहां अलग-अलग कैंपेन के साथ उन्हें चमकने और आगे बढ़ने का मौका मिलता है. यह बात सिद्धू को बहुत पसंद आई है. इस बारे में सिद्धू मूसे वाला ने कहा है, ‘पिछले साल जब महामारी फैली थी, तब से मैं देख रहा हूं कि ‘एमएक्स टकाटक’ ने उभरते हुए कलाकारों एवं संगीतकारों को दर्शकों से कनेक्ट होने और अपना टैलेंट दिखाने का मंच दिया है. ‘एमएक्स टकाटक’ से जुड़ने से, फैंस के साथ मेरा रिश्ता और मजबूत हो गया है और मैं इससे उभरते हुए कलाकारों को प्रेरित भी कर पाऊंगा. मैं ‘एमएक्स टकाटक’ का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं. अपने वीडियोज पर आए रिएक्शन देखकर बहुत अच्छा लगता है.’

ये भी पढ़ें: PHOTOS: करीना कपूर से लेकर ऐश्‍वर्या राय तक, 35 से पार की उम्र में मां बनी हैं ये बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस

शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म ‘एमएक्स टकाटक’ पर फैंस अलग-अलग फील्ड के सेलिब्रिटीज जैसे विराट कोहली, युजवेंद्र चहल और हार्दिक पांड्या से इंटरैक्ट कर सकते हैं. यहां पर 4.8 करोड़ से ज्यादा क्रिएटर्स और हर महीने 15 करोड़ से ज्यादा यूजर्स एक्टिव रहते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *