सवाई के न्यू सॉन्ग को 15 लाख व्यूज: ‘दिल तेरी याद में’ हुआ रिलीज, फैंस बोले- आवाज सुकून देती है



नागौर31 मिनट पहले

इंडियन आइडल फेम राजस्थान के सवाई भाट के अब तक गाए 5 गानों ने जमकर धूम मचाई और यह सब सुपरहिट रहे। सवाई का छठा और न्यू सॉन्ग ‘दिल तेरी याद में रोता है’ भी मंगलवार को रिलीज हो गया है। पहले 24 घंटों में ही फैंस ने इसे जमकर प्यार दिया है।

सवाई को इस बार भी म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया के एल्बम ‘हिमेश के दिल से’ के न्यू सॉन्ग ‘दिल तेरी याद में रोता है’ को गाने का मौका मिला है। फैंस में सवाई के नए गाने को लेकर जबरदस्त क्रेज था। अब रिलीज के बाद यूट्यूब पर इसे पहले 24 घंटों में ही 15 लाख लोग सुन चुके है। वहीं अन्य प्लेटफॉर्म पर भी लोग इसे जमकर प्यार दे रहे हैं।

सवाई ने हिमेश रेशमिया के एल्बम ‘हिमेश दिल से’ के न्यू सॉन्ग ‘दिल तेरी याद में रोता है’ को गाया है। 3 मई को रिलीज होने के बाद इस गाने को सवाई के फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि सब इस आवाज के दीवाने हो गए है। सवाई की आवाज में माटी की महक है और ये आवाज सुकून देती है। एक फैन ने लिखा कि सवाई राजस्थान की शान है और इसकी वॉइस हैवनली है।

इससे पहले हिमेश रेशमिया ने सोशल मीडिया पोस्ट कर सिंगर सवाई भाट के साथ छठे गाने को रिलीज करने का ऐलान मंगलवार को ही किया था। हिमेश ने बताया था कि वे सवाई भाट के साथ छठा नया गाना रिकार्डिंग कर चुके हैं और उसे आज रिलीज कर रहे है। इससे पहले सवाई उनके एल्बम में सांसे, ओ सजना, ये दिल मेरा माने कहां, मौजूद है तू और झांझरिया सॉन्ग में अपनी आवज दे चुके हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.