सलमान खान ने रितेश देशमुख को दिया जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा


Salman Riteish: रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) शनिवार को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर सुबह से ही उनके लिए सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है। इसी कड़ी में अब भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने रितेश को बेहद खास तोहफा दिया है। सलमान खान को रितेश देशमुख की मराठी फिल्म ‘वेड’ के गाने ‘वेड लावलय’ में धमाल मचाते देखा जाना है।

Salman Khan का Riteish Deshmukh संग धमाल

रितेश देशमुख के डायरेक्शन में बन रही पहली फिल्म ‘वेड’ बीते लंबे समय से सुर्खियों में है। वहीं अब एक्टर के बर्थडे पर सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इसके गाने ‘वेड लावलय’ की झलक साझा की है। क्लिप में सलमान खान को रितेश के साथ गदर मचाते देखा जा रहा है। वीडियो में भाईजान का एक्शन और मस्ती दोनों अंदाज देखने को मिल रहा है। रितेश देशमुख संग सलमान खान की बॉन्डिंग दिल जीतने वाली है, इसी का नतीजा है कि क्लिप सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है।

Riteish Deshmukh को यूं दी जन्मदिन की बधाई

वीडियो को पोस्ट करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है,’भाऊ चा बर्थडे आहे (भाई का बर्थडे है)।’ इसके साथ ही उन्होंने रितेश देशमुख को टैग करते हुए आगे लिखा है,’गिफ्ट तो बनता है।’ भाईजान के जरिए साझा किए गए ‘वेड लावलय’ गाने के वीडियो को कुछ ही देर में तकरीबन 9 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट सेक्शन में ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

Salman Riteish की बॉन्डिंग ने जीते दिल

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’भाऊ टू भाऊ लव टूगेदर।’ दूसरे ने लिखा है,’ब्रदरहुड जिंदाबाद।’ एक अन्य लिखते हैं,’ईस्ट और वेस्ट…भाईजान इज द बेस्ट।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी रितेश संग सलमान खान की ट्यूनिंग की तारीफ करते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं। बताते चलें कि रितेश देशमुख की मराठी फिल्म ‘वेड’ में उनके अपोजिट उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा नजर आने वाली हैं। इस मूवी के जरिए रितेश डायरेक्शन में अपना हाथ आजमा रहे हैं।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *