सरोगेसी को लेकर प्रियंका को सुनने पड़ते हैं ताने: बोलीं- मुझे मेडिकल संबंधी दिक्कत है, इसलिए मां बनने के लिए लिया सरोगेसी का सहारा


2 घंटे पहले

प्रियंका चोपड़ा ने ब्रिटिश मैगजीन वोग के लिए बेटी मालती के साथ फोटोशूट कराया है। इस दौरान उन्होंने मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ बातें की हैं। प्रियंका ने कहा है कि उन्हें काफी दुख होता है कि जब कोई उन्हें सरोगेसी से बच्चा करने के लिए निशाना बनाता है।

प्रियंका का कहना है कि उन्हें मेडिकल संबंधी दिक्कत है जिसकी वजह से वो बच्चे को जन्म नहीं दे सकती और इसी वजह से उन्होंने मां बनने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया था।

ब्रिटिश मैगजीन वोग के लिए प्रियंका ने बेटी के साथ फोटोशूट कराया है।

ब्रिटिश मैगजीन वोग के लिए प्रियंका ने बेटी के साथ फोटोशूट कराया है।

प्रियंका चोपड़ा को है मेडिकल कॉम्प्लिकेशन
प्रियंका चोपड़ा ने सरोगेसी से बच्चा करने के पीछे की वजह बताते हुए बोला, ‘ मुझे मेडिकल कॉम्प्लिकेशन हैं, इसलिए मेरे लिए जरूरी था कि अगर मैं अपना बच्चा करूं तो सरोगेसी के जरिेए ही करूं। हालांकि मैं काफी ज्यादा सौभाग्यशाली हूं कि मुझे किसी भी तरह मां बनने का मौका मिला।

मैं अपनी सरोगेट का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि जिसने 6 महीने तक मेरी बेटी को अपनी कोख में पाले रखा।

बेटी को लेकर प्रोटेक्टिव हैं प्रियंका
प्रियंका ने कहा है कि वो अपने लिए कही कोई भी बात सहन कर सकती हैं लेकिन जब कोई उनकी बेटी को कुछ कहता है तो वो ये बिल्कुल सहन नहीं कर सकती। प्रियंका ने कहा, ‘जब मेरी बेटी पैदा हुई थी तो काफी ज्यादा प्री मैच्योर थी। उसे 100 दिन तक ICU में रहना पड़ा था।

मैं वो समय बयां नहीं कर सकती जब मैं उसके नन्हे हाथों को पकड़ी हुई थी और डॉक्टर उसकी नसें ढूंढ रहा था। वो समय मेरे और मेरी बेटी के लिए काफी मुश्किल भरा था, इसलिए मैं उसे किसी भी गॉसिप का हिस्सा नहीं बनना देना चाहती। मैं अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हूं।

प्री-मैच्योर हुई थी बेटी
प्रियंका की बच्ची का जन्म डॉक्टर की दी गई डेट से 12 हफ्ते पहले ही हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चे के पैदा होने की तारीख अप्रैल की दी थी, लेकिन वह जनवरी में ही पैदा हो गई। प्री-मैच्योर डिलीवरी के कारण बच्ची कुछ कमजोर भी थी। इस लिए निक-प्रियंका ने यह फैसला किया था कि जब तक बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हो जाती, तब तक वह अस्पताल में ही रहेगी।

2018 में हुई थी प्रियंका- निक की शादी
प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस की शादी 2 दिसंबर, 2018 को उदयपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई थी। निक और प्रियंका के बीच काफी बड़ा एज गैप है। प्रियंका, निक से 10 साल बड़ी हैं।

प्रियंका के रिसेंट प्रोजेक्ट्स
प्रियंका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो वो जल्द ही रोमांस ड्रामा लव अगेन में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो वेब सीरीज सिटाडेल में भी नजर आएंगी। प्रियंका के रिसेंट बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म जी ले जरा में भी दिखेंगी।

इस फिल्म में प्रियंका पहली बार कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *