सच साबित हुई दादा की भविष्यवाणी, 18 साल के पोते ने लॉटरी में जीते 8 करोड़ रुपये


Viral News: कब किसकी किस्मत बदल जाए इसकी कोई गारंटी नहीं. पलक झपकते ही ठाठ की जिंदगी जीने वाले सड़क पर आ जाते है. जबकि गरीबी से लड़ने वाले लोग पल भर में करोड़ों के मालिक बन जाते हैं. ये सब किस्मत का खेल है. खास कर लॉटरी की दुनिया में कुछ भी हो सकता है. अमेरिका में 18 साल के एक लड़के ने एक झटके में 1 मिलियन डॉलर यानी करीब 8 करोड़ 21 लाख रुपये जीत लिए. खास बात ये है कि इस लड़के के दादा ने 2 हफ्ते पहले ही उसके करोड़ों जीतने की भविष्यवाणी की थी.

ब्रिटिश अखबार द मिरर के मुताबिक डाल्टन रैडफोर्ड अपनी दूसरी नौकरी के लिए जा रहे थे. इसी दौरान उन्होंने एक स्टोर से एक एनर्जी ड्रिंक और दो स्क्रैचकार्ड खरीदे. 18 साल के रैडफोर्ड ने कहा, ‘मैं अपनी दूसरी नौकरी पर जा रहा था. इसी दौरान एक स्टोर पर मैं एक सफेद मॉन्स्टर ड्रिंक और दो कैरोलिना जैकपॉट टिकट खरीदने के लिए रुका.’

स्क्रैचकार्ड से बदल गई किस्मत
डाल्टन ने कहा कि जब उन्होंने स्टोर के कार पार्क में स्क्रैचकार्ड की जांच की तो पता चला कि उन्होंने एक मिलियन डॉलर जीत लिया है. डलास, नॉर्थ कैरोलिना के रहने वाले डाल्टन ने डलास हाई शोल्स हाईवे पर विल्स फूड स्टोर से लॉटरी कार्ड खरीदा था. डाल्टन ने कहा कि उनके दादाजी ने जीत का टिकट खरीदने के दो हफ्ते पहले भविष्यवाणी की थी कि वो लॉटरी में 1 मिलियन डॉलर जीतेगा.

क्या करेंगे इन पैसों का?
नॉर्थ कैरोलिना एजुकेशन लॉटरी ने कहा कि डाल्टन 20 सालों में 600,000 डॉलर का एकमुश्त भुगतान ले सकता है या वो हर साल 50 हज़ार डॉलर ले सकता है. दरअसल टैक्स के तौर पर उनके 4 लाख डॉलर कट जाएंगे. डाल्टन ने कहा कि वह अपने ज्यादातर पैसों की सेविंग करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि वो एक नई सिल्वरैडो कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं.

Tags: OMG News, Viral news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *