सगाई की अफवाहों पर Tejasswi Prakash ने तोड़ी चुप्पी, कहा- Karan Kundrra से जाकर पूछें कब है Big Day


Tejasswi Prakash

प्रतिरूप फोटो

Instagram

तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिनमें वह अपनी सॉलिटेयर रिंग फ्लॉन्ट दिखीं। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर उनके और करण कुंद्रा की सगाई की खबरों को हवा दे दी। हालाँकि, अभिनेत्री ने अब इन अफवाहों को खारिज करते हुए साफ़ कर दिया है कि उनकी सगाई नहीं हुई है।

टेलीविज़न की सबसे चर्चित अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपनी सगाई को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिनमें वह अपनी सॉलिटेयर रिंग फ्लॉन्ट दिखीं। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर उनके और करण कुंद्रा की सगाई की खबरों को हवा दे दी। तेजस्वी के फैंस इन अफवाहों को सच मान बैठे और इससे वह काफी खुश भी थे। हालाँकि, अभिनेत्री ने अब इन अफवाहों को खारिज करते हुए साफ़ कर दिया है कि उनकी सगाई नहीं हुई है।

इसे भी पढ़ें: शो हुआ रद्द तो विश्व हिंदू परिषद पर फूटा कुणाल कामरा का गुस्सा, पूछ लिया तीखा सवाल

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने कहा, “यह स्पष्ट था कि यह एक विज्ञापन था। पोस्ट में इसका उल्लेख किया गया था। मेरी सगाई नहीं हुई है।” उनसे पूछा गया कि वह सगाई कब कर रही हैं, इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा, “यह सवाल आपको करण से पूछना चाहिए कि सगाई कब है।” उन्होंने आगे कहा, “अगर हम सगाई के लिए तैयार हैं तो मैं इसपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी क्योंकि यह एक निजी मामला है। लेकिन जो भी होगा सही समय पर होगा, जब सगाई होनी तय होगी तो हो जाएगी। करण और मेरे परिवार दोनों ने हमें अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है। हम सब बहुत खुश हैं।”

इसे भी पढ़ें: फैन के सेल्फी लेने पर भड़के Hrithik Roshan, एटीट्यूड देखकर यूज़र्स ने दी साउथ सितारों से सीख लेने की सलाह

अभिनेता करण कुंद्रा के साथ काम करने को लेकर तेजस्वी ने कहा कि वह सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा, “दर्शकों को हमारी केमिस्ट्री और जोड़ी काफी पसंद है। इसलिए अगर हम साथ में एक प्रोजेक्ट साइन कर रहे हैं, तो यह इसके लायक भी होना चाहिए। प्रोजेक्ट ऐसा नहीं होना चाहिए जो हमारे फैंस को निराश करे। हमें कई प्रोजेक्ट्स की पेशकश की गई है, लेकिन हम सही के लिए इंतजार कर रहे हैं। यह प्रतीक्षा के लायक होना चाहिए।”

इसे भी पढ़ें: Brahmastra करेगा तबाह, Sushant Singh Rajput की बहन ने बॉलीवुड पर साधा निशाना

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा बिग बॉस 15 के घर में रहने के दौरान एक दूसरे के प्यार में पड़े थे। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ मजबूती के साथ खड़े हैं। दोनों की जोड़ी टेलेविज़न इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में शुमार है। दर्शकों को दोनों की लव केमिस्ट्री इतनी पसंद है कि उन्होंने इनका नाम तेजरन रखा हुआ। बता दें कि तेजरन के अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चे होते रहते हैं।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.