श्रीलंका के खिलाफ ट्रॉफी पर होगी भारत की नजर, जानें कब-कहां और कैसे देखें मैच का लाइव प्रसारण


Indis vs Sri Lanka 3rd T20I Live Update: भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच 7 जनवरी (शनिवार) को खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. सीरीज जीतने के लिए यह मुकाबला भारत के लिए अहम है. मौजूदा श्रृंखला में दोनों टीमें 1-1 मैच जीतकर बराबरी पर हैं. मुंबई में खेला गया पहला मैच भारत ने जीता था. वहीं पुणे में दुसरे मुकाबले में श्रीलंका ने जीत दर्ज की. अब दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला फाइनल की तरह है. आइए आपको बताते हैं कि भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले तीसरे मैच का लाइव प्रसारण कब, कहां, और कैसे देख सकते हैं.

श्रीलंका को पहली सीरीज जीतने का इंतजार

श्रीलंका की टीम भारत छठी बार टी20 सीरीज खेलने भारत आई है. भारतीय सरजमीं पर मेहमान टीम ने 2009 में बेहतर प्रदर्शन किया था. तब दोनों देशों के बीच खेली गई 2 मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर पर रही थी. उसके बाद बीते चार दौरों पर श्रीलंका को टीम इंडिया के खिलाफ भारत की धरती पर मुंह की खानी पड़ी है. श्रीलंका को भारत में अपनी पहली टी20 सीरीज जीतने का इंतजार है. अब देखना दिलचस्प होगा कि राजकोट में मेहमान टीम की सपना पूरा होता है या नहीं.

कब खेला जाएगा भारत-श्रीलंका तीसरा टी20 मैच?

news reels

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा मैच 7 जनवरी को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी20 मुकाबला?

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा.

भारतीय समयानुसार कितने बजे शुरू होगा भारत-श्रीलंका तीसरा मुकाबला?

भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाले तीसरा मैच भारतीय समयानुसार शाम 7  बजे से शुरू होगा. मैच के आधा घंटे पहले 6.30 बजे टॉस होगा.

किस चैनल पर देखा जा सकता है भारत-श्रीलंका तीसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण?

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के कई चैनल्स पर देखा जा सकता है. इसके अलावा डीडी स्पोर्ट्स पर भी मैच का जीवंत प्रसारण किया जाएगा. जिन यूजर्स के पास हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन है वे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. इसके अलावा मैच की पल-पल की अपडेट्स https://www.abplive.com/ पर उपलब्ध रहेगी.

भारत की टीम- हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, ऋतुराज गायकवाड़, दीपक हुडा, ईशान किशन, मुकेश कुमार, हर्षल पटेल, अक्षर पटेल, जितेश शर्मा, शिवम मावी, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, उमरान मलिक, वाशिंगटन सुंदर

श्रीलंका की टीम- दसुन शनाका (कप्तान), वानिंद हसरंगा (उपकप्तान), चरिथ अलसंका, एशेन बंडारा, धनंजय डि सिल्वा, अविष्का फर्नांडो, चमिका करुणारत्ने, लाहिरू कुमार, दिलशान मधुशंका, कुसल मेंडिस, पथुम निसांका, प्रमोद मदुशान, भानुका राजपक्षे, कसुन राजिथा, सदीरा समरविक्रमा, महेश तीक्षण, नुवान थुसारा, दुनिथ वेलालेज

यह भी पढ़ें:

BBL में खराब अंपायरिंग पर भड़के फैंस, कहा- इस लीग में अंपायर के फैसले के नाम पर चल रहा है मजाक…

5 साल से वनडे में बेहद खराब प्रदर्शन कर रहे हैं रवींद्र जडेजा, टीम में जगह मिलना होगा मुश्किल



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *