शो हुआ रद्द तो विश्व हिंदू परिषद पर फूटा कुणाल कामरा का गुस्सा, पूछ लिया तीखा सवाल


Kunal Kamra

Instagram

शो रद्द किये जाने के बाद अब कॉमेडियन ने विश्व हिंदू परिषद के नाम एक चिठ्ठी जारी की है। चिठ्ठी में उन्होंने विश्व हिंदू परिषद से सवाल पूछा है कि उनका एक शो या वीडियो दिखा दो जिसमें उन्होंने हिन्दू कल्चर का अपमान किया हो। इसके अलावा उन्होंने यह भी साफ़ किया कि वह सिर्फ सरकार पर तंज करता हूँ।

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा का गुरुग्राम में एक शो होने वाला था, जिसे विश्व हिंदू परिषद के विरोध-प्रदर्शन की चेतावनी के बाद रद्द कर दिया गया था। शो रद्द किये जाने के बाद अब कॉमेडियन ने विश्व हिंदू परिषद के नाम एक चिठ्ठी जारी की है। कुणाल ने अपनी इस चिठ्ठी को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने विश्व हिंदू परिषद से सवाल पूछा है कि उनका एक शो या वीडियो दिखा दो जिसमें उन्होंने हिन्दू कल्चर का अपमान किया हो। इसके अलावा उन्होंने यह भी साफ़ किया कि वह सिर्फ सरकार पर तंज करता हूँ।

इसे भी पढ़ें: फैन के सेल्फी लेने पर भड़के Hrithik Roshan, एटीट्यूड देखकर यूज़र्स ने दी साउथ सितारों से सीख लेने की सलाह

कुणाल कामरा ने विश्व हिंदू परिषद के नाम जारी की गई चिठ्ठी में लिखा, “मैं भगवान औऱ मेरे रिश्ते का वैसे तो कोई टेस्ट देना जरूरी नहीं समझता। लेकिन फिर भी एक टेस्ट देकर तुम्हारा टेस्ट ले लेता हूं। मैं जोर से और गर्व से जय श्री सीता-राम और जा राधा कृष्ण कहता हूं। अगर तुम सच में भारत की संतान हो तो गोडसे मुर्दाबाद लिखकर भेजो।” उन्होंने आगे लिखा, “मैं कुछ भी करूंगा, अपनी मेहनत की ही रोटी खाऊंगा क्योंकि मुझे तुमसे बड़ा हिंदू होने के नाते लगता है कि किसी को डरा धमका कर टुकड़े खाना पाप है।”

इसे भी पढ़ें: Brahmastra करेगा तबाह, Sushant Singh Rajput की बहन ने बॉलीवुड पर साधा निशाना

जानकारी के लिए बता दें कि कुणाल कामरा का 17 सितम्बर को गुरुग्राम सेक्टर 27 के Studio Xo Bar में एक कॉमेडी शो होने वाला था। उनके शो का लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा था, जिसके बाद विश्व हिंदू परिषद ने उपायुक्त को ज्ञापन सौप पर शो को रद्द करने की मांग की थी।

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर बड़े पर्दे पर आग लगाने वाली हैं Samantha Ruth Prabhu, रिलीज हुआ Yasoda का दमदार टीज़र

उपायुक्त को सौंपे गए ज्ञापन में विश्व हिंदू परिषद ने कहा था कि कुणाल कामरा अपने शो में हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक उडाता है। इसलिए इसके शो के कारण गुरुग्राम में तनाव उत्पन्न हो सकता है, इसलिए इसे रद्द कर दिया जाना चाहिए। अन्यथा विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता शो का विरोध-प्रदर्शन करेंगे। विश्व हिंदू परिषद की विरोध-प्रदर्शन की चेतावनी के बाद बार प्रबंधन ने कॉमेडियन के शो को रद्द करने का फैसला लिया था।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.