शाहरुख खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- ‘आपका समर्पण काबिले तारीफ है’


जैसा कि भारत आज प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का 72 वां जन्मदिन मना रहा है, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर नेता के लिए एक हार्दिक नोट लिखा। अपने पोस्ट में, सुपरस्टार ने प्रधान मंत्री से एक दिन की छुट्टी लेने और विशेष अवसर का आनंद लेने का आग्रह किया।

17 सितंबर को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना जन्मदिन मना रहे हैं। देश के करोड़ों लोग पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दे रहे हैं। शाहरुख खान, संजय दत्त, अक्षय कुमार सहित बॉलीवुड के कई सितारों ने पीएम मोदी को उनके जन्मदिन की बधाई दी हैं। सोशल मीडिया पर पीएम की तस्वीर के साथ सितारों ने उनके लिए खास संदेश भी साझा किए हैं। शाहरुख खान ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर एक मीठे नोट के साथ शुभकामनाएं दीं। अपने पोस्ट में सुपरस्टार ने प्रधान मंत्री से एक दिन की छुट्टी लेने और विशेष अवसर का आनंद लेने का आग्रह किया।

जैसा कि भारत आज प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का 72 वां जन्मदिन मना रहा है, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर नेता के लिए एक हार्दिक नोट लिखा। अपने पोस्ट में, सुपरस्टार ने प्रधान मंत्री से एक दिन की छुट्टी लेने और विशेष अवसर का आनंद लेने का आग्रह किया। उन्होंने लिखा, “हमारे देश और इसके लोगों के कल्याण के लिए आपका समर्पण बहुत ही सराहनीय है। आपके पास अपने सभी लक्ष्यों को प्राप्त करने की शक्ति और स्वास्थ्य हो। एक दिन की छुट्टी लें और अपने जन्मदिन का आनंद लें, सर। जन्मदिन की शुभकामनाएं @narendramodi।”

इसे भी पढ़ें: झूलन गोस्वामी को जीत से विदाई देने उतरेगा भारत, इंग्लैंड के तीन खिलाड़ी हैं चोटिल

इस अवसर को चिह्नित करने के लिए देश भर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, दुनिया भर के कई गणमान्य व्यक्तियों और राजनेताओं की ओर से सुबह से ही शुभकामनाएँ दी जा रही हैं। अक्षय कुमार, कंगना रनौत, करण जौहर, अजय देवगन सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने ट्विटर पर नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दीं।

इसे भी पढ़ें: रामकुमार को दूसरे मुकाबले में मिली हार, भारत पर मंडरा रहा एक बड़ी हार का खतरा

संजय दत्त ने पीएम नरेंद्र मोदी को उनके नेतृत्व के लिए धन्यवाद दिया और राष्ट्र के दृष्टिकोण को बदलने के लिए उनकी प्रशंसा की। अभिनेता संजय दत्त ने मोदी के साथ एक तस्वीर साझा की क्योंकि दोनों एक साथ खड़े हैं और लिखा, “मेरे जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं उस व्यक्ति को भेजना जिसने हमारे राष्ट्र का दृष्टिकोण बदल दिया, आपके महान नेतृत्व के लिए धन्यवाद! जन्मदिन मुबारक हो @narendramodi।”

 

प्रसिद्ध रेत कलाकार सुदर्शन पटनायक ने ओडिशा के पुरी समुद्र तट पर 1,213 मिट्टी के चाय के कप के साथ पांच फीट की रेत की मूर्ति बनाई। पटनायक ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं देने के लिए 5 फीट ऊंची रेत की मूर्ति बनाई है, जिस पर लिखा है ‘हैप्पी बर्थडे मोदी जी’।

 

पीएम मोदी का जन्म गुजरात के मेहसाणा जिले के वडनगर में हीराबा और दामोदरदास मोदी के घर हुआ था। वह भारत के इतिहास में चौथे सबसे लंबे समय तक सेवा करने वाले प्रधान मंत्री हैं। और अपने विशेष दिन पर, मोदी ने आठ चीतों को मध्य प्रदेश के कुनो राष्ट्रीय उद्यान में छोड़ा। नामीबिया से आठ चीतों को लेकर विशेष कार्गो उड़ान शुक्रवार रात को रवाना हुई और आज सुबह 7:50 बजे मध्य प्रदेश के ग्वालियर में उतरी। आठ चीतों – पांच मादा और तीन नर – को ‘प्रोजेक्ट चीता’ के हिस्से के रूप में लाया गया, जो दुनिया की पहली अंतर-महाद्वीपीय बड़े जंगली मांसाहारी अनुवाद परियोजना है।

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.