शाहरुख खान के फैंस के लिए खुश खबरी, अभिनेता को मिलने जा रहा है खास सम्मान


shahrukh khan

ANI Image

हिंदी फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान को मानद उपाधि से सम्मानित किया जाएगा। शाहरुख खान को फिल्म जगत में उनके असाधारण योगदान के लिए ये सम्मान मिलेगा। रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस पुरस्कार को शाहरख खान को प्रदान किया जाएगा।

नयी दिल्ली। हिंदी फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान को सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दूसरे संस्करण में मानद उपाधि से सम्मानित किया जाएगा। फिल्मोत्सव के आयोजकों ने एक बयान में कहा कि शाहरुख खान को फिल्म जगत में उनके असाधारण योगदान के लिए सम्मानित किया जा रहा है। उन्हें जेद्दा में लाल सागर के पूर्वी तट पर एक दिसंबर को आयोजित उद्घाटन समारोह में सम्मानित किया जाएगा। खान ने कहा कि मैं रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस पुरस्कार को प्राप्त करने को लेकर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

यहां सऊदी अरब के मेरे प्रशंसकों के बीच उपस्थित रहने को लेकर आशान्वित हूं। खबरों के अनुसार, इस समय वह सऊदी अरब में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्मोत्सव के सीईओ मोहम्मद अल तुर्की ने शाहरुख खान को असाधारण प्रतिभावान और वैश्विक सुपरस्टार की संज्ञा दी। फिल्मोत्सव का समापन 10 दिसंबर को किया जाएगा जिसमें 61 देशों से 41 भाषाओं की 131 फीचर फिल्म और लघु फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।







Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *