शमशेरा के फ्लॉप होने पर छलकी संजय दत्त की आंखें, पोस्ट शेयर कर बयां किया दुुख


Sanjay Dutt Emotional Note On Shamshera Flop: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म को 22 जुलाई को देशभर के 4350 स्क्रीन पर रिलीज किया गया, लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी अहम भूमिका निभाई है. फिल्म के बुरी तरह पिट जाने से संजय दत्त को काफी आघात पहुंचा है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक इमोशनल स्टेटमेंट जारी किया है, जिससे साफ पता चल रहा है कि फिल्म के बुरे प्रदर्शन से संजय दत्त कितना दुखी हैं.

संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “शमशेरा प्यार का एक ऐसा श्रम है, जिसे हमने अपना सब कुछ दिया है. ये फिल्म खून, पसीने और आंसूओं से बनी है, यह एक सपना है, जिसे हम स्क्रीन पर लेकर आए. दर्शकों के मनोरंजन के लिए फिल्में बनाई जाती हैं. देर-सबेर हर फिल्म को दर्शक मिल ही जाते हैं.” 

संजय दत्त आगे लिखते हैं, “फिल्म को नफरत करने वाले कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने फिल्म को देखा तक नहीं है. लोग उस मेहनत की इज्जत तक नहीं कर रहे हैं जो हमने इस फिल्म को बनाने में की है. मैं फिल्म निर्माता करण मल्होत्रा को काफी एडमायर करता हूं. अपने 4 दशक के करियर में मैंने जितने भी डायरेक्टर्स के साथ काम किया है, वह उन सब में से बेस्ट हैं. करण मेरे लिए परिवार की तरह है. कामयाबी और असफलता तो दूसरी बात है. करण के साथ काम करना मेरे लिए हमेशा गर्व की बात रही है. मैं हमेशा उनके साथ खड़ा रहूंगा.” 

शमशेरा की कास्ट और क्रू को धन्यवाद देते हुए संजय दत्त ने पोस्ट के आखिर में लिख, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. संजय दत्त के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.


आपको बता दें कि संजय दत्त से पहले निर्देशक करण मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपना दर्द बयां किया था. करण मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा था कि मेरे प्यारे शमशेरा, तुम जैसे हो वैसे ही राजसी हो. मेरे लिए इस मंच पर खुद को व्यक्त करना महत्वपूर्ण है क्योंकि ये वो जगह है जहां तुम्हें लेकर प्यार, नफरत, उत्सव और अपमान मौजूद है. मैं पिछले कुछ दिनों के लिए माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं पाया. मेरी वापसी मेरी कमजोरी थी और इसके लिए कोई बहाना नहीं है. अब मैं यहां हूं, आपके बगल में खड़ा हूं और गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि तुम मेरे हो. हम हर चीज का एक साथ सामना करेंगे अच्छा बुरा और बदसूरत. पूरी शमशेरा टीम को मेरा प्यार. 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.