शख्स ने 30kg बारूद लगाकर उड़ा दी Tesla कार, जानें हैरान करने वाली ये वजह


Image Source : INSTAGRAM
Viral Video: शख्स ने 30kg बारूद लगाकर उड़ा दी Tesla कार, जानें हैरान करने वाली ये वजह

हेल्सिंकी (फिनलैंड): फिनलैंड में एक शख्स ने अपनी सेडान टेस्ला (Tesla) मॉडल एस कार को 30 किलो बारूद से उड़ा दिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग वीडियो देखकर हैरान हैं कि आखिर शख्स ने ऐसा क्यों किया है. लोग यह सोच-सोचकर हैरान हैं कि आखिर इतनी लग्जरी कार को कोई कैसे बारूद से उड़ा सकता है। यह सब उस शख्स ने किसी मजे के लिए नहीं किया बल्कि टेस्ला की सर्विस से परेशान होकर ऐसा किया।

गौरतलब है कि इलेक्ट्रिक कारों के क्षेत्र में टेस्ला (Tesla) का बड़ा नाम है. अपने क्षेत्र की यह दिग्गज कंपनी कहलाई जाती है. टेस्ला की कारें अपनी यूनिक टेक्नोलॉजी के लिए जानी जाती हैं। दुनियाभर में टेस्ला की इलेक्ट्रिक कार खरीदने का सपना देखने वाले बहुत से लोग हैं। लेकिन, फिनलैंड का यह शख्स टेस्ला की कार खरीदने के बाद इतना परेशान हो गया कि उसने अपना कार को बारूद से उड़ा दिया।

कार 2013 टेस्ला मॉडल एस (Tesla Model S) थी, जिसके मालिक का नाम Tuomas Katainen है. शख्स ने EV (इलेक्ट्रिक व्हीकल) कंपनी की सेवा से निराश होकर अपनी कार खत्म कर दी। काफी समय से कार अच्छा काम कर रही थी लेकिन अब वह परेशान करने लगी थी। इसीलिए शख्स ने टेस्ला सर्विस सेंटर का रुख किया। सर्विस सेंटर ने उन्हें बताया कि कार की बैटरी बदली जाएंगी, जिसका खर्च 22,480 डॉलर (17 लाख रुपये से अधिक) होगा।

यह जानकर शख्स के होश उड़ गए और उसने गाड़ी को 30 किलो बारूद से उड़ाने का फैसला किया। शख्स कंपनी से इतना नाराज था कि उसने कार की धज्जियां उड़ाते वक्त उसके अंदर कंपनी के CEO एलन मस्क का पुतला भी रखा। फिलहाल, कार को बारूद से उड़ाने की वीडियो को 3.30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *