वेडिंग एनिवर्सरी: सोनम कपूर ने रोमांटिक फोटोज शेयर कर पति को विश की एनिवर्सरी, आनंद अहूजा ने इस तरह किया रिएक्ट


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर सोनम कपूर और आनंद अहूजा आज (8 मई) अपनी चौथी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर सोनम ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर अपने पति आनंद को एनिवर्सरी विश की है। इसके साथ ही उन्होंने आनंद के साथ की कुछ रोमांटिक फोटोज भी शेयर की हैं।

हैपी एनिवर्सरी आनंद
सोनम कपूर ने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, “हैपी एनिवर्सरी आनंद आहूजा मैं हमेशा से रोमांटिक रही हूं और अब तक लिखी गई सभी प्रेम कहानियों में विश्वास करती हूं। आपने जो सपना देखा और चाहा, उन सभी अपेक्षाओं को आपने पार कर लिया है। मैं रोजाना ब्रह्मांड को धन्यवाद देती हूं, जिसने मुझे दुनिया का सबसे अच्छा इंसान दिया। मेरे बेबी को बहुत सारा प्यार। 6 साल हो गए हैं अभी आगे अनंत काल तक जाना है।”

6 साल से गर्लफ्रेंड, 4 साल से पत्नी
आनंद आहूजा ने भी एनिवर्सी पर 2 पोस्ट शेयर किए और पत्नी सोनम के लिए दिल छू लेने वाली बातें कही। पहले पोस्ट में आनंद ने सोनम को एनिवर्सरी विश करते हुए पत्नी का एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “6 साल से गर्लफ्रेंड, 4 साल से पत्नी और जैसा कि तुम इस वीडियो में बता सकती हो, इस साल होने वाली मां के शुरुआती दिन। हैप्पी एनिवर्सिरी।”

तुम मुझे हर रोज प्रेरित करती हो
दूसरे पोस्ट में आनंद ने अपनी शादी, मेहंदी और रिसेप्शन की कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिनमें वह सोनम के साथ एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ आनंद ने कैप्शन में लिखा, “दुनिया में सबसे निस्वार्थ, उदार व्यक्ति। तुम्हारी आत्मा में केवल दया और पूर्णता है। सोनम कपूर… तुम मुझे हर रोज प्रेरित करती हो। हैप्पी एनिवर्सरी मेरी रोज की शानदार व्यक्ति।”

2018 में शादी के बंधन में बंधे थे सोनम-आनंद

बता दें कि सोनम कपूर और आनंद अहूजा 8 मई 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की साल 2014 में पहली मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को फेसबुक पर एड कर लिया था और बातें करने लगे थे। दोनों की दोस्ती गहरी होती चली गई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई थी। जल्द ही अब दोनों अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। सोनम कपूर अक्सर अपने बेबी बंप के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर भी करती रहती हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.