विवेक रंजन अग्निहोत्री GIFA गोल्डन अवॉर्ड्स से किया गया सम्मानित, निर्देशक ने संजीव कुमार को किया याद


vivek agnihotri- India TV Hindi

Image Source : TWITTER/VIVEKAGNIHOTRI
vivek agnihotri

बॉलीवुड की कुछ फिल्मों के लिए साल 2022 लकी साबित हुआ था, जिसमें फिल्म डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का नाम शामिल है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। इस फिल्म के लिए विवेक रंजन अग्निहोत्री कई बडे अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुके हैं इसके साथ ही दुनियाभर में उनकी खूब तारीफ भी हुई। अब फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री को ‘द ताशकंद फाइल्स’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्मों पर काम करने के लिए अहमदाबाद में हुए ‘GIFA Golden Awards’ से गुजरात के सीएम भूपेंद्रभाई पटेल द्वारा सम्मानित किया गया है। इस अवॉर्ड की झलक शेयर करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है।

विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri)  ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘धन्यवाद GIFA2023 और मुझे गोल्ड अवार्ड से सम्मानित करने के लिए गुजरात के शानदार लोगों को। इस मौके पर मैं स्वर्गीय श्री संजीव कुमार जी को याद करता हूं- गुजरात की धरती के सबसे महान कलाकारों में से एक। गुजराती सिनेमा रूटेड है, कंटेंट में समृद्ध है और भारत की सच्ची भावना का प्रतिनिधित्व करता है।’ विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने हाल ही में ‘बेस्ट फिल्म’, ‘बेस्ट स्क्रीनप्ले’ ‘बेस्ट एक्टर’ और ‘बेस्ट एक्टर इन नेगेटिव रोल’ के लिए जी सिने अवार्ड्स 2023 में अवॉर्ड्स जीते हैं।

विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri)  की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो बीते दिनों ही उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी अनुपम खेर और फिल्म ‘कांतारा’ फेम सप्तमी गौड़ा अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी। ये फिल्म मेडिकल फ्रेटरनिटी और उन साइंटिस्ट्स के लिए एक ट्रिब्यूट है जिन लोगों ने कोविड वैक्सीन बनाने के लिए दिन-रात मेहनत की थी। फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) 15 अगस्त, 2023 को 11 भाषाओं में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन से डिलीवरी ब्वाय बने कपिल शर्मा, फिल्म Zwigato का शानदार ट्रेलर रिलीज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अपनी सास के आगे दुखड़ा रोएगी पाखी, विराट और सई की मोहब्बत को फिर लगेगी नजर

Women’s Day 2023: सिनेमा पर रहेगा फीमेल एक्ट्रेसेज का कब्जा, ये दमदार फिल्में दिखाएंगी महिलाओं का दम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *