विराट कोहली जैसी है बॉलीवुड की हालत…जानिए, Vikrant Rona के किच्चा सुदीप ने ऐसा क्यों कहा?


Kiccha Sudeep On Bollywood: साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप मुम्बई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड होटल में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रांत रोना’ के प्रमोशन में पहुंचे. इस कार्यक्रम में सलमान खान भी कड़ी सुरक्षा के बीच शामिल हुए. किच्चा सुदीप और सलमान खान ‘विक्रांत रोना’ के हिंदी वर्जन का प्रमोशन कर रहे हैं. कार्यक्रम के दौरान किच्चा सुदीप ने बॉलीवुड के हालत की तुलना ‘विराट कोहली’ के फॉर्म से कर डाली. 

सुदीप ने कहा, “एक साल में कई फिल्में बनती हैं और हर फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करती. कुछ फिल्में बहुत अच्छा प्रदर्शन करती हैं तो वहीं कुछ फिल्में उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं करती. इसका ये मतलब नहीं कि हम ये कह दें कि बॉलीवुड अच्छा नहीं कर रहा है.”

सुदीप ने आगे कहा,”अगर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री अच्छी फिल्में नहीं बना रही होती तो उसके पास महान लोग नहीं होते और अगर बॉलीवुड ने अच्छा काम किया ही नहीं होता तो इतने लंबे समय से टिका कैसे होता? ये तो वैसा ही हो गया जैसे विराट कोहली कुछ समय के लिए आउट ऑफ फॉर्म हो गए हों. क्या आप उनसे उनके रिकॉर्ड्स छीन लेंगे?” 

आपको बता दें कि इस साल बॉलीवुड की बड़े बजट वाली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया. रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’, कंगना रनौत की ‘धाकड़’ जैसी कई फिल्मों का प्रदर्शन खराब रहा. तो वहीं साउथ की KGF चैप्टर 2, RRR, पुष्पा, विक्रम जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. 

बॉलीवुड की बात करे तो आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, अनुपम खेर की द कश्मीर फाइल्स, कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 और वरुण धवन की जुगजुग जीयो का काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है. 

यह भी पढ़ें: Animal में इतना क्रूर किरदार निभाने जा रहे हैं Ranbir Kapoor, स्क्रिप्‍ट सुन कर रह गए थे दंग



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.