विराट कोहली के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने पति के लिए शेयर किया भावुक पोस्ट


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के 33वें जन्मदिन पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक भावुक पोस्ट लिखकर साहस, ईमानदारी और मजबूत इरादों की प्रशंसा करते हुए विराट को एक अद्भुत व्यक्ति बताया।

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के 33वें जन्मदिन पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक भावुक पोस्ट लिखकर साहस, ईमानदारी और मजबूत इरादों की प्रशंसा करते हुए विराट को एक अद्भुत व्यक्ति बताया।
अभिनेत्री ने कहा कि स्टार खिलाड़ी में मुश्किल दौर से खुद को बाहर निकाल लाने की बेजोड़ क्षमता है। अनुष्का और विराटदिसंबर 2017 में एक निजी पारिवारिक समारोह मेंविवाह बंधन में बंधे।

इसे भी पढ़ें: श्रीनगर में सुरक्षा बलों के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद आतंकवादी भागने में सफल रहे

अनुष्का ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर पति विराट कोहली के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए पोस्ट में लिखा,
“इस तस्वीर और जीवन जीने के आपके तरीके के लिए किसी फ़िल्टर की जरूरत नहीं है। आपकी बुनियाद ईमानदारी और लौहे जैसे मजबूत इरादों से बनी है।आपके अंदर जो साहस है वो जीवन में किसी भी संदेह को बदल देता है। मैं ऐसे किसी व्यक्ति को नहीं जानतीजिसमेंआपकी तरह “मुश्किल दौर“ से वापसी करने कीक्षमता हो। आप हर प्रकार से बेहतर हो, क्योंकि आप किसी भी चीज को स्थायी नहीं रखते और निडर हैं।
जनवरी में पहली बार माता-पिता बने सेलिब्रिटी दंपति अनुष्का और विराट आम तौर पर अपने निजी जीवन पर बहुत कम बोलते हैं। लेकिन, अनुष्का ने कहा कि विराट के जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने अपनी भावनाओं को साझा करने का फैसला इसलिए किया, क्योंकि वह दुनिया को बताना चाहती हैं कि उनके पति कितने शानदार व्यक्ति हैं।

इसे भी पढ़ें: बुरी आत्मा का साया हटाने के नाम पर लूटने वाला ठग गिरफ्तार, 301 ग्राम सोना बरामद

अनुष्का ने विराट को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने पोस्ट में लिखा, मुझे पता है कि हम इस तरह से सोशल मीडिया के माध्यम से एक-दूसरे से बात करने वाले लोग नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी मैं सिर्फ चिल्लाकर दुनिया को बताना चाहती हूं कि आप कितने अद्भुत व्यक्ति हैंऔर वो लोग कितने सौभाग्यशाली हैं जो जोकि सच में आपको जानते हैं। मेरी जिंदगी में सब कुछ शानदार और अधिक सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद, ओह, और हैप्पी बर्थडे क्यूटनेस!।
विराट ने अनुष्का के पोस्ट का जवाब देते हुए कहा कि वह उन्हें अपने जीवन में पाकर आभारी हैं।
विराट ने लिखा, आप मेरी ताकत हो। आप मेरी मार्गदर्शक शक्ति हो। प्रिय हम दोनों के साथ के लिए मैं हर दिन ईश्वर का आभार प्रकट करता हूं, मैं आपसे बहुत प्रेम करता हूं। ”
अनुष्का के अलावा सैंकड़ों प्रशंसकों और क्रिकेट व फिल्म जगत से जुड़े लोगों ने विराट को उनके जन्मदिन पर बधाई दी।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *