विक्रम वेधा को मिलेगी दमदार वर्ल्डवाइड रिलीज: यूके, अमेरिका और रूस समेत दुनिया के 100 देशों में दिखाई जाएगी फिल्म



  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Vikram Vedha Will Get A Strong Worldwide Release, The Film Will Be Shown In 100 Countries Of The World Including UK, America And Russia

एक घंटा पहले

सैफ अली खान, ऋतिक रोशन और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है। सैफ और ऋतिक की इस फिल्म को दुनिया भर के 100 से ज्यादा देशों में रिलीज किया जाएगा, जो कि अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म होगी।
बड़े लेवल पर रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि विक्रम वेधा के मेकर्स इस फिल्म को बड़े लेवल पर रिलीज करने का मन बना रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक विक्रम वेधा भारत के अलावा नॉर्थ अमेरिका, यूके, मिडिल ईस्ट, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसे बड़े देशों में सेम डेट पर रिलीज की जाएगी। इसके अलावा यूरोप के 22 और अफ्रीका के 27 देशों में फिल्म को रिलीज जाएगा। खास बात ये है कि विक्रम-वेदा जापान, रूस, इजरायल, लैटिन अमेरिका जैसे देशों में भी रिलीज होगी, जहां पर इंडियन फिल्में ज्यादातर सिनेमाघरों का हिस्सा नहीं होती हैं।

ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगी फिल्म
मेकर्स चाहते हैं कि 100 देशों में रिलीज के साथ फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचे। इस फिल्म की मेगा रिलीज पर बात करते हुए ओवरसीज बिजनेस के हेड ध्रुव सिन्हा ने कहा- विक्रम वेधा एक बेहतरीन फिल्म है, जिसकी स्टारकास्ट दमदार है। यही वजह है फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिसे देखते हुए फिल्म के मेकर्स यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि फिल्म दुनिया भर में ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचे।

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड विक्रम वेधा का 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी है। फिल्म में सैफ अली का ऋतिक से जबरदस्त टकराव देखने को मिलेगा। विक्रम वेधा साउथ की फिल्म की रीमेक है। इस फिल्म को को पुष्कर-गायत्री ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार है, ऐसे में फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.