लिमिटेड एडिशन ऑडी Q7 भारत में लॉन्च: SUV की कीमत 88.08 लाख रुपए, एक्सक्लूसिव ‘बैरिक ब्राउन’ कलर में अवेलेबल


5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जर्मनी की कंपनी ऑडी ने भारत में फेस्टिव सीजन से पहले लिमिटेड एडिशन ऑडी Q7 SUV लॉन्च कर दी है। इंडिया में इस कार की कीमत 88.08 लाख रुपए (एक्स शोरूम प्राइस) है। लिमिटेड एडिशन Q7 SUV कार को सबसे अलग बनाने के लिए ऑडी ने इसके एक्सटीरियर को एक्सक्लूसिव बैरिक ब्राउन कलर दिया गया है।

एक्सक्लूसिव कलर के अलावा इस SUV कार को यूनिक और स्पेशल बनाने के लिए इसमें रनिंग बोर्ड्स और क्वाट्रो एंट्री LED लाइट्स जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। भारत में लिमिटेड एडिशन ऑडी Q7 SUV कार की सिर्फ 50 यूनिट्स ही अवेलेबल हैं। लिमिटेड एडिशन Q7 SUV रेगुलर ऑडी Q7 SUV टॉप-स्पेक टेक्नोलॉजी वैरिएंट पर बेस्ड है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
लिमिटेड एडिशन ऑडी Q7 SUV को 3.0-लीटर, V6, TFSI इंजन से पावर मिलती है, जिसमें 48-वोल्ट का माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम है। इस कार का इंजन 336.6bhp की पीक पावर और 500Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा यह कार स्पेशल 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। ऑटोमेकर के क्वाट्रो एडब्ल्यूडी सिस्टम के जरिए इस SUV के सभी चार पहियों को पावर मिलती है। इस SUV की टॉप स्पीड 250Kmph की है और यह केवल 5-9 सेकेंड में 0-100Kmph तक की रफ्तार पकड़ लेती है।

इसके अलावा 2022 Q7 SUV एक एडेप्टिव एयर सस्पेंशन के साथ आती है। इसमें ऑटो, कम्फर्ट, डायनेमिक, एफिशिएंसी, ऑफ-रोड और इंडिविजुअल जैसे सात ड्राइव मोड भी हैं। इस SUV में ऑडी वर्चुअल कॉकपिट, एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 10.1-इंच का इंफोटेनमेंट यूनिट, 19-स्पीकर B&O 3D साउंड सिस्टम, 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 8-एयरबैग, 360-डिग्री सराउंड व्यू कैमरा जैसे और भी कई सारे बेहतरीन फीचर्स हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.